IPL 2021: Adam Zampa का RCB से कटा पत्ता, भारत को बताया था असुरक्षित

0
54

[ad_1]

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) को कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते बीच में ही रोक दिया गया. इस बड़ी लीग के बायो-बबल में लगातार खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ रहे थे. हालांकि अब फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है. आईपीएल के बाकी बचे हुए मैच 19 सितंबर से शुरू होने वाले हैं. 

उससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है. बैंगलोर के लिए खलने वाले ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जम्पा (Adam Zampa) को टीम से बाहर कर दिया गया है. 

एडम जाम्पा का RCB से कटा पत्ता

दरअसल आईपीएल 2021 को कोरोना वायरल की वजह से बीच में रोक दिया गया था लेकिन उससे पहले ही जम्पा ने और तेज गेंदबाज केन रिचर्ड्सन  भारत में लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों के चलते टूर्नामेंट बीच में छोड़कर स्वदेश वापस लौट गए थे. अब जम्पा यूएई में बाकी बचे हुए मुकाबले नहीं खेलेंगे उनकी जगह टीम में श्रीलंका (Sri Lanka) के वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) को शामिल किया गया है. 

जम्पा ने भारत को बताया था असुरक्षित

दरअसल जब एडम जंपा (Adam Zampa) आईपीएल 2021 को बीच में छोड़ कर जा रहे थे तब उन्होंने सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड से कहा कि वह यूएई में कहीं अधिक सुरक्षित महसूस कर रहे थे, जहां पिछले साल टूर्नामेंट का आयोजन हुआ था. जंपा ने कहा, ‘हम अब तक कुछ जैविक रूप से सुरक्षित माहौल का हिस्सा रह चुके हैं और मुझे लगता है कि यह संभवत: सबसे असुरक्षित है. मुझे लगता है कि ऐसा भारत में होने के कारण है. हमें यहां साफ सफाई के बारे में हमेशा बताया जाता है और अतिरिक्त सतर्कता बरतनी होती है. मुझे लगा कि यहां सबसे अधिक असुरक्षित था.’

RCB की जर्सी पहनेंगे हसरंगा

शिखर धवन की अगुवाई में जब भारतीय टीम श्रीलंका के दौरे (India Tour of Sri Lanka) पर गई थी. तब मेजबान टीम के गेंदबाज वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) ने अपनी गेंदबाजी के कहर से टीम इंडिया (Team India) के पसीने छुड़ा दिए थे. अब वो आईपीएल (IPL) में अपना जलवा दिखाएंगे.

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी (RCB) ने श्रीलंका (Sri Lanka) के दाएं हाथ के लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) को अपने दल में शामिल किया है. उम्मीद है कि वो यूएई (UAE) में धमाल मचाएंगे.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here