IPL के दूसरे लेग से पहले RCB ने थोक में बदले खिलाड़ी, कोच ने भी दिया इस्तीफा

0
29

[ad_1]

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी (RCB) ने जबर्दस्त बदलाव किया है. थोक में कई खिलाड़ियों को शामिल और रिप्लेस करने के अलावा टीम का नया कोच भी मिला है. 

वानिंदु हसरंगा को मौका

आरसीबी (RCB) ने श्रीलंका (Sri Lanka) के दाएं हाथ के लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) के साथ करार किया है. उन्हें ऑस्ट्रेलिया (Australia) के गेंदबाज एडम जम्पा (Adam Zampa) के बदले टीम में जगह दी गई है.

चमीरा भी पहनेंगे लाल जर्सी

श्रीलंका (Sri Lanka) के तेज गेंदबाज दुश्मंथा चमीरा (Dushmantha Chameera) भी अब आरसीबी (RCB) की जर्सी में नजर आएंगे. उन्हें ऑस्ट्रेलिया (Australia) के केन रिचर्डसन (Kane Richardson) के बदले मौका दिया गया है.

RCB में सिंगापुर का क्रिकेटर

सिंगापुर (Singapore) में जन्मे टिम डेविड (Tim David) भी विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ कंधे से कंधा मिलाकर बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे. उन्हें न्यूजीलैंड (New Zealand) के फिन एलन (Finn Allen) के बदले टीम में जगह मिली है.

 

इन खिलाड़ियों का कटा पत्ता

आरसीबी (RCB) के कई खिलाड़ी आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज में नजर नहीं आएंगे. इनमें न्यूजीलैंड (New Zealand) के फिन एलन (Finn Allen) और स्कॉट कुग्गेलैन (Scott Kuggeleijn) शामिल हैं. वहीं ऑस्ट्रेलिया (Australia) के केन रिचर्डसन (Kane Richardson), एडम जम्पा (Adam Zampa) और डेनियल सम्स (Daniel Sams) भी आईपीएल के लिए यूएई नहीं जाएंगे.

 

IPL 2021 में RCB के विदेशी खिलाड़ी

एबी डिविलियर्स
ग्लेन मैक्सवेल
वानिंदु हसरंगा
दुश्मंथा चमीरा
टिम डेविड
डेनियल क्रिश्चियन
काइल जेमिसन

कोच कैटिच ने दिया इस्तीफा

साइमन कैटिच (Simon Katich) ने निजी कारणों से आरसीबी के कोच (RCB Coach) के पद से इस्तीफा दे दिया है. अब माइक हेसन (Mike Hesson) उनकी जगह लेंगे. हेसन इस टीम में डायरेक्ट ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस (Director of Cricket Operations) हैं, लेकिन वो कोच का एक्ट्रा जिम्मेदारी भी संभालेंगे.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here