IND VS ENG: तीसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड के लिए खेलते दिखाई दिए Rishabh Pant, इंटरनेट पर Video Viral

0
16

[ad_1]

नई दिल्ली: लॉर्ड्स में दूसरा टेस्ट जीतने के बाद अब टीम इंडिया की नजरे तीसरे टेस्ट पर टिकी हैं. भारतीय टीम ये मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल करने की कोशिश करेगी और इसके लिए खिलाड़ियों तैयारियों में जुटे हैं. इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं.

पंत ने इंग्लैंड के लिए की विकेटकीपिंग 

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) विकेट के पीछे अपनी मजेदार कमेंट्री के लिए जाने जाते हैं वहीं कई बार सबने उन्हें हरकतें करते हुए देखा है. फिर चाहे वो मैच में हो या प्रैक्टिस के दौरान. एक ऐसी ही पंत की वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वो प्रैक्टिस के दौरान कुछ मजेदार किया. दरअसल पंत प्रैक्टिस के दौरान खूब एंजॉय कर रहे हैं. हैरानी की बात तो ये है कि  प्रैक्टिस सेशन में इंग्लैंड की टीम के लिए विकेटकीपिंग करते नजर आ रहे हैं.

 

प्रैक्टिस में जमकर पसीना बहा रहे हैं पंत

लॉर्ड्स में होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) खूब प्रैक्टिस कर रहे है और जमकर पसीना बहा रहे हैं. हालांकि ये थोड़ी अलग है जब कोई खिलाड़ी दूसरी टीम के साथ अभ्यास करना दिखा हो. कॉमेंटेटर ने भी इस बात में हैरानी जताई कि क्यो हो रहा है. वहीं माइकल वॉन कहते हैं कि, ‘यहां पर प्रैक्टिस हो रही है जहां पर इंग्लैंड के कोच पॉल कॉलिंगवुड बैटिंग कर रहे हैं और पंत विकेट के पीछे खड़े हैं’. पंत का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को खदेड़ा

5 मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 151 रनों से करारी शिकस्त दी. इस मुकाबले में एक वक्त ऐसा था कि इंग्लैंड की टीम ये मैच आसानी से जीत जाएगी, लेकिन टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ऐसा नहीं होने दिया. शमी और बुमराह की जबर्दस्त साझेदारी ने भारतीय टीम को मैच में बनाए रखा और फिर गेंदबाजों ने अपना कमाल दिया, आखिर में भारत ने मुकाबला जीत लिया. भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 25 अगस्त से लीड्स के मैदान पर खेला जाएगा.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here