IND vs ENG: इंग्लैंड के इस खिलाड़ी के सिर पर गेंद मारना चाहते थे Virat Kohli! Mohammed Siraj को किया था इशारा

0
25

[ad_1]

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों के बीच कई बार टकरार देखने को मिली. भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) के बीच कई बार बहस हुई. 

कोहली ने किया ये इशारा

लॉर्ड्स टेस्ट के आखिरी दिन भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली कई बार इंग्लैंड के खिलाड़ियों के साथ बहस करते दिखे. लेकिन जब दूसरी पारी में जेम्स एंडरसन बल्लेबाजी करने के लिए आए तो कोहली ने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की तरफ कुछ इशारे किए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कोहली सिराज से इशारों में जेम्स एंडरसन के हेलमेट पर गेंद मारने को कह रहे हैं. हालांकि सिराज ने ज्यादा समय ना लेते हुए एंडरसन की विकेट्स उड़ा दीं और टीम इंडिया 151 रनों से ये टेस्ट जीत गई. 

 

इस वजह से हुआ था बवाल 

दरअसल एंडरसन जब पहली पारी में बल्लेबाजी करने आए थे तो टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने उनको काफी सारी तेज बाउंसर फेंकी. इसके बाद भारत की पारी के दौरान भी इंग्लैंड के गेंदबाजों ने बुमराह को बाउंसरों से परेशान करने की कोशिश की. लेकिन वो कामयाब नहीं हो पाए. इसी मुद्दे की वजह से दोनों टीमों के खिलाड़ी बार-बार आपस में भिड़ रहे थे. 

सीरीज में आगे हुई टीम इंडिया 

लॉर्ड्स (Lords) टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ 151 रनों से जीत हासिल करने वाली टीम इंडिया इस वक्त सीरीज में आगे हो गई है. 5 मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट बारिश की वजह से पूरा नहीं हो पाया था और उसे ड्रॉ घोषित कर दिया गया. अगले टेस्ट मैच में मौसम ने परेशानी नहीं खड़ी की और भारत ने मौके पर चौका मार दिया. दूसरे टेस्ट के आखिरी दिन टीम इंडिया ने सिर्फ 52 ओवर और दो सेशन के अंदर इंग्लैंड की पूरी टीम को पवेलियन लौटा दिया. 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here