Bigg Boss को फिर लेना पड़ा Rakhi Sawant का सहारा, शो को हिट कराने के लिए होगी घर में एंट्री

0
22

[ad_1]

नई दिल्ली: राखी सावंत (Rakhi Sawant) को एंटरटेनर समझा जाता है. बिग बॉस 14 में जब सबकुछ कर के भी टीआरपी नहीं मिल पा रही थी तो अंत में राखी का सहारा लिया गया और उस एक फैसले ने शो को टीआरपी की रेस में ला दिया. एक बार फिर बिग बॉस में नई जान फूंकने के लिए राखी सावंत घर में जाने वाली हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है. 

राखी को बुलावा

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में यूं तो खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं लेकिन इस शो को अभी खास उपलब्धि नहीं मिल पा रही है. लिहाजा शो को एक नया आयाम देने के लिए हो सकता है राखी सावंत को बुलाया गया हो. राखी सावंत खुद बिग बॉस में जाने के लिए कितनी आतुर रहती हैं, यह उनके पुराने वीडियोज को देखकर साफ पता चल जाएगा. 

राखी की खुशी

राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस 14 का हिस्सा थीं. उन्होंने अपने खेल से लोगों का खूब मनोरंजन किया था एक बार फिर राखी को मौका मिल रहा है शो में जाने और इसी मौके का राखी सावंत बेसब्री से इंतजार कर रही थीं. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए बताया कि वो बिग बॉस ओटीटी में नजर आने वाली हैं.

 

 

बिग बॉस कंटेस्टेंट

आपको बता दें, बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में इस वक्त नेहा भसीन, मूस जट्टाना, राकेश बापट, शमिता शेट्टी, रिद्ध‍िमा पंडित, करण नाथ, मिलिंद गाबा, दिव्‍या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल, अक्षरा सिंह, जीशान खान, निशांत भट्ट अपना खेल खेल रहे हैं. पिछले हफ्ते उर्फी जावेद घर से बाहर हो चुकी हैं. ऐसे में देखना होगा कि राखी घर में क्या कमाल कर पाती हैं. 

यह भी पढ़ें- परफेक्ट माधुरी के आगे निकला शहनाज का पसीना, भूल गईं डांस स्टेप्स  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here