सुपर डांसर पहुंचीं Shilpa Shetty ने बयां किया दिल का दर्द, कहा- पति के बाद औरतों को लड़ना पड़ता है

0
20

[ad_1]

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति की जब से जेल हुई है, तब से उन्होंने सब चीजों से दूरी बना ली है. लेकिन एक बार फिर एक्ट्रेस ने वापसी की है. शिल्पा शेट्टी एक बार फिर डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ के मंच पर परफॉर्मेंस जज करने के लिए पहुंची हैं और यहां वापस आकर वो काफी भावुक भी हुईं. 

परफॉर्मेंस खड़े कर देगा रोंगटे

इस शो में से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो रिलीज किया गया है, जिसमें वो बताती हुई नजर आ रही हैं कि किस तरह एक आदमी के चले जाने के बाद एक औरत को लड़ना पड़ता है. शो में एक कंटेस्टेंट का परफॉर्मेंस चल रहा था, जिसमें वो रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाती हुई नजर आ रही थी. जिसे देख सबके रोंगटे खडे़ हो जाते हैं. 

शिल्पा ने बयां किया दर्द

कंटेस्टेंट के परफॉर्मेंस को देखने के बाद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के कहा, महिलाओं को अभी भी अपने अपने पति के बाद अपने अधिकारों, अस्तित्व (आइडेंटी ) और बच्चों के लिए लड़ना पड़ा है. जब-जब मैं रानीलक्ष्मी बाई की महान गाथा, उनके त्याग और साहस के बारें में सुनती हूं तो  मुझे ऐसा लगता है कि समाज का चेहरा दिखता है. 

 

 

शिल्पा ने की दिल की बात

शिल्पा (Shilpa Shetty) आगे कहती हैं कि रानी लक्ष्मी बाई की गाथा हम महिलाओं को लड़ने की शक्ति देती है. असल मायने में झांसी की रानी सुपरवुमन थीं. जिन्होंने अपनी जिंदगी भर लड़ाई लड़ी. उन्होंने कहा कि यह वास्तविकता ही हमारा इतिहास है. मुझे इस बात का गर्व है कि मैं ऐसे देश से हूं जहां इतनी बहादुर महिला ने लड़ाई लड़ी. मेरा सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है. चाहे कैसी भी स्थिति हो हम औरतों में वो पावर है, जिससे हम हर मुश्किल का सामने कर सकते हैं. हम लड़ सकते हैं हर उस औरत के लिए जो अपने हक के लिए लड़ती है, उन सभी को आज मेरा साष्टांग दंडवत प्रणाम. 

शो से लिया था ब्रेक

बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बीते दिनों पति राज कुंद्रा पर पोर्न केस में लगे आरोपों के कारण सुर्खियों में रही थीं. इस विवाद के दौरान उन्होंने ‘सुपर डांसर 4’ से ब्रेक लिया था. इस शो पर वो जज के तौर पर नजर आ रही थीं और उन्हें दर्शक काफी पसंद भी कर रहे थे. हालांकि अब शो में शिल्पा की वापसी हो चुकी है. 

यह भी पढ़ें- परफेक्ट माधुरी के आगे निकला शहनाज का पसीना, भूल गईं डांस स्टेप्स  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here