तालिबानियों में शामिल हुआ ये क्रिकेटर, फिर की शर्मनाक हरकत!

0
22

[ad_1]

नई दिल्ली: इन दिनों अफगानिस्तान में खूंखार आतंकी संगठन तालिबान ने पूरे देश पर अपना कब्जा जमा लिया है. इस देश से हर दिन तालिबानियों की बुरी हरकतों की खबरें सामने आती हैं. लेकिन अब तालिबान की नजरें अफगानिस्तान के क्रिकेट बोर्ड पर पड़ गई हैं. हैरानी की बात ये है कि हाल ही में अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) के सीईओ हामिद शिनवारी ने साफ किया था कि तालिबानी क्रिकेट को पसंद करते हैं और उनसे इस खेल को कोई नुकसान नहीं होगा, लेकिन अब एक फोटो ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं. 

तालिबान से अब क्रिकेट को खतरा

दरअसल हाल ही में अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व मीडिया मैनेजर और पत्रकार इब्राहिम मोमंद ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में बंदूकों से लैस तालिबानी एक हॉल में नजर आ रहे हैं. बता दें कि ये हॉल अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड का मुख्यालय ही है. इस फोटो को शेयर करते हुए खुद इब्राहिम मोमंद ने ही ये जानकारी लोगों को दी है. 

साथ में दिखा ये क्रिकेटर 

इस फोटो में एक और हैरानी वाली चीज देखने को मिली. दरअसल अफगानिस्तान के ही पूर्व क्रिकेटर अब्दुल्लाह मजारी भी तालिबानियों के साथ इस फोटो में मौजूद थे. 2010 में अफगानिस्तान के लिए डेब्यू करने वाले मजहारी ने 2 इंटरनेशनल वनडे मैच खेले हैं. इसके अलावा मजहारी ने 21 फर्स्ट क्लास, 16 लिस्ट ए और 13 टी-20 मुकाबले भी खेले हैं. 

 

आईपीएल में खेलेंगे अफगान खिलाड़ी?

अफगानिस्तान में इस वक्त जिस तरह के हालात हैं उन्हें देखकर एक ही सवाल हर एक क्रिकेट फैन के मन में आता है कि क्या अफगानिस्तान के खिलाड़ी इस साल आईपीएल के दूसरे लेग में खेल पाएंगे? इस सवाल पर बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा कि अभी प्रतिक्रिया देना जल्दबाजी होगी, लेकिन हमारी नजर बनी हुई है. उम्मीद है कि राशिद खान, मोहम्मद नबी और बाकि खिलाड़ी भी आईपीएल में हिस्सा ले सकते हैं.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here