टोक्‍यो ओलंपिक से लौटने के बाद स्‍टार खिलाड़ी को बेरहमी से पीटा, अब होगी चेहरे की सर्जरी

0
33

[ad_1]

नई दिल्‍ली. टोक्‍यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) खत्‍म हो चुका है और लगभग सभी खिलाड़ी अपने घर भी लौट चुके हैं. जहां उनका भव्‍य स्‍वागत भी किया गया. टोक्‍यो से लौटने के बाद खिलाड़ियों का स्‍वागत सत्‍कार अभी भी जारी है, मगर एक स्‍टार खिलाड़ी का टोक्‍यो से लौटना महंगा पड़ गया. उसे अंदाजा भी न होगा कि ओलंपिक से लौटने के बाद उसके साथ इस तरह से व्‍यवहार किया जाएगा.
आयरलैंड के स्‍टार ताइक्‍वांडो खिलाड़ी जैक वूली को ओलंपिक से लौटने के बाद बुरी तरह से पीटा गया. उनकी पिटाई इतनी बुरी तरह से की गई कि उन्‍हें तुरंत अस्‍पताल में भर्ती कराया गया.

दरअसल 14 अगस्‍त को आधी रात को डबलिन में एक अनजान शख्‍स ने उनकी पिटाई कर दी. उन्‍हें इस दौरान इतनी बुरी चोटें आई कि उनके चेहरे से काफी अधिक खून निकलने लगा.

रवि दहिया, बजरंग पूनिया, विनेश फोगाट नहीं कर पाएंगे कुश्ती! रेसलिंग फेडरेशन चीफ ने दी चेतावनी

नीरज चोपड़ा के नाम पर होगा आर्मी स्‍टेडियम, नामकरण समारोह में हिस्‍सा लेंगे राजनाथ सिंह!

चेहरे की बिगड़ी हालत 
उनके होंठ के सामने और पीछे टांके तक लगाने पड़े. द सन की खबर के अनुसार चेहरे की सर्जरी के लिए उन्‍हें सेंट जेम्‍स अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. जैक ने कहा कि मैं अपने सर्वश्रेष्‍ठ के साथ वापसी करना चाहता हूं. नॉर्मल जिंदगी में जाना चाहता हूं. जितनी जल्‍दी संभव हो, ट्रेनिंग पर वापस जाना चाहता हूं. मैं नहीं चाहता कि एक एक्‍सीडेंट की वजह से मेरी जिंदगी रुक जाए. टोक्‍यो ओलंपिक में जैक राउंड 16 तक पहुंचे थे, जहां उन्‍हें लुकास गुजमान के हाथों हार का सामना करना पड़ा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here