टीम इंडिया के खिलाड़ी परवेज रसूल को बताया गया चोर, अब सौरव गांगुली से मांगी मदद

0
17

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेटर परवेज रसूल (Parvez Rasool) पर जम्मू कश्मीर क्रिकेट संघ (JKCA) ने पिच रोलर चोरी करने का आरोप लगाया है. जेकेसीए ने रसूल को पिच रोलर वापस करने के लिए कहा है और ऐसा न करने पर पुलिस कार्रवाई की भी चेतावनी दी है. रसूल ने अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से इस मामले में दखल का अनुरोध किया है.

जम्मू-कश्मीर के 32 वर्षीय क्रिकेटर रसूल ने इन आरोपों के बाद कहा है कि उन्हें परेशान किया जा रहा है और वह चाहते हैं कि बीसीसीआई इस मामले में दखल दे. सीनियर टीम में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले पहले और एकमात्र जम्मू-कश्मीर के क्रिकेटर रसूल ने इन आरोपों का भी पूरी तरह खंडन किया है. उन्होंने साथ ही जेकेसीए के अधिकारियों के इरादों पर सवाल उठाए.

इसे भी पढ़ें, ‘परवेज रसूल को फांसी पर लटकने के लिए लंबी रस्सी दो’ अधिकारी की बात पर बिफरा कश्मीरी क्रिकेटर

उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, ‘उन्होंने (JKCA) कहा कि पुलिस कार्रवाई की जाएगी. फिर मेल में उन्होंने कहा- क्या हमारे पास उसे खत्म करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं. क्या इसका मतलब यह है कि आप यहां मुझे नीचा दिखाने आए हो? उनका इरादा अलग दिखता है.’ रसूल ने भारत के लिए एक वनडे और एक ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला है. उनके नाम 3 अंतरराष्ट्रीय विकेट हैं. वह अपने फर्स्ट क्लास करियर में अभी तक 266 विकेट ले चुके हैं. उन्होंने 61 टी20 मैचों में कुल 50 विकेट भी लिए हैं.

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जेकेसीए के एक अधिकारी ने ट्वीट किया कि रसूल को एक लंबी रस्सी दी जानी चाहिए जिससे 32 वर्षीय इस क्रिकेटर को फांसी दी जा सके. हालांकि बाद में ट्वीट को डिलीट कर दिया गया. रसूल को नोटिस भी भेजा गया है. रसूल ने कहा कि उन लोगों का कहना है कि उनके पास काफी सबूत हैं और पुलिस कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here