केंद्रीय मंत्री नारायण राणे का दावा- शिवसेना में ऊब गए हैं एकनाथ शिंदे, जल्द बीजेपी में आएंगे

0
25

[ad_1]

शिवसेना के बड़े नेता और महाराष्ट्र सरकार में अर्बन डेवलपमेंट मिनिस्टर एकनाथ शिंदे को लेकर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने बड़ा बयान दिया है. राणे ने मुंबई से सटे नालासोपारा में अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान भाषण में कहा की एकनाथ शिंदे केवल फाइलों पर हस्ताक्षर करने वाले ही मंत्री बचे हैं. वे शिवसेना में उब गए हैं. उन्हें जल्द हमारे साथ जोड़ा जाएगा. 

राणे के इस बयान ने राज्य की सियासत को फिर एक बार गरमा दिया है. दरअसल, इस बात की अटकलें कई महीनों से लगती रही हैं कि एकनाथ शिंदे पार्टी में नाराज हैं. अर्बन डेवलपमेंट जैसे महत्वपूर्ण विभाग की जिम्मेदारी उनके कांधे पर होने के बावजूद मुंबई के एमएमआरडीए और बीएमसी कमिश्नर यहां उनसे ज्यादा सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे और मंत्री आदित्य ठाकरे का ज्यादा हस्तक्षेप होता है.  

राणे की जन आशीर्वाद यात्रा पर 36 FIR दर्ज

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर 2 दिनों में 36 FIR दर्ज की जा चुकी हैं. राणे की जन आशीर्वाद यात्रा जिन इलाकों से होकर गुजरी उन सभी पुलिस स्टेशनों में आयोजकों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं. राणे अपनी जन आशीर्वाद यात्रा में महा विकास आघाडी सरकार और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को निशाने पर ले रहे हैं. 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here