काबुल एयरपोर्ट से 150 भारतीयों को तालिबानियों ने किया किडनैप, कहा- सभी सुरक्षित हैं

0
38

[ad_1]

काबुलः काबुल एयरपोर्ट से तालीबानियों ने 150 भारतीय नागरिकों को अपने साथ लेकर चला गया है. इस बात की जानकारी सूत्रों ने दी है. हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. वहीं तालिबानियों ने दावा किया है कि सभी 150 भारतीयों को सुरक्षित जगह पर ले जाया गया है. तालिबानियों ने बताया कि इन भारतीयों को अगवा नहीं किया गया है.

भारतीयों को लेकर तालिबानियों ने दावा किया है कि सभी लोगों को एयरपोर्ट के अंदर ले जाया गया है. तालिबानियों ने कहा है कि सभी भारतीय को दूसरे गेट से एयरपोर्ट के अंदर ले जाया गया है.

सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि जिन लोगों को तालिबानियों ने अपने कब्जे में लिया है उन्हें लेकर कहां गए हैं इसे लेकर चीजें अभी तक साफ़ नहीं हो पाई है. हालांकि तालिबानियों ने इससे इंकार किया है. तालिबान के प्रवक्ता अहमदुल्ला वासिक ने 150 से अधिक लोगों के अपहरण की बातों से इनकार कर दिया है.

बता दें कि अफगानिस्तान पर तालिबानियों के कब्जे के बाद वहां के हालात को देखकर भारत सरकार अपने नागरिकों को निकालने में जुटी हुई है. हालांकि अभी भी अफगानिस्तान में कई भारतीय फंसे हुए हैं. फंसे हुए लोगों को निकालने के लिए सरकार पुरी कोशिश में जुटी हुई है.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here