ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर Megan Schutt ने अपनी Female Partner से रचाई थी शादी, अब घर आया नन्हा मेहमान

0
115

[ad_1]

एडिलेड: ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज मेगन शट के घर एक बच्ची का आगमन हुआ है. मेगन ने शनिवार को खुलासा किया कि उनकी पार्टनर पत्नी जेस ने 17 अगस्त को एक आपातकालीन सी-सेक्शन के जरिए बेटी रेली को जन्म दिया. 

इन दो महिला क्रिकेटरों के घर आया नन्हा मेहमान

मेगन ने एक ट्विटर थ्रेड में लिखा, राइल लुईस शट का जन्म 28 सप्ताह की गर्भावस्था के बाद मंगलवार शाम को हुआ था, जिसका वजन 858 ग्राम था. पोस्ट के साथ खुश जोड़े की उनके नवजात के साथ तस्वीरों की एक सीरीज थी.

मेगन ने कहा, हमारा छोटा मेहमान 24 सप्ताह से आपातकालीन सी-सेक्शन के माध्यम से पैदा हुआ. हमें बताया गया था कि हमारी जटिलताओं का मतलब है कि उसे कभी भी दुनिया में आना हो सकता है. मेगन ने मार्च 2019 में अपने लंबे समय की साथी महिला क्रिकेटर जेस होलोएक से शादी की थी. मई 2021 में उन्होंने घोषणा की कि जेस नवंबर की शुरुआत में नियत तारीख के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही थीं.

 

खिलाड़ियों ने मेगन को दी बधाई

मेगन के संदेश का जवाब देते हुए ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज लॉरेन चीटल ने लिखा, आप दोनों को बधाई, वह सुंदर है!. न्यूजीलैंड के कप्तान एमी सैटरथवेट ने टिप्पणी की, आप दोनों को बधाई! ऐसा विशेष समय. वह बहुत खूबसूरत है. एमी के साथी और न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ली ताहुहू ने लिखा, तुम दोनों को बधाई!

 

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर लिसा स्टालेकर ने लिखा, बधाई दोस्तो. आप दोनों के लिए बहुत खुशी है.                                                                                                             

मेगन का करियर

मेगन ने 2012 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था. वह 65 वनडे में 99 और 73 टी20 मैचों में 96 विकेट ले चुकी हैं. बता दें कि भारत के खिलाफ 19 सितंबर से शुरू होने वाली सीरीज के लिए मेगन ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए खुद के चयन के लिए विचार नहीं करने का अनुरोध किया था.

2 साल पहले हुई थी शादी

गौरतलब है कि मेगन स्कट (Megan Schutt) ने 31 मार्च 2021 को अपनी फीमेल पार्टनर जेस होलिओक (Jess Holyoake) से शादी करती थी. इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर के जरिए दी थी. उन्होंने लिखा था कि ये उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन दिन है. 

 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here