अनिल कपूर की बेटी रिया की शादी में क्यों नहीं आए मेहमान? Wedding कार्ड में खुला राज

0
78

[ad_1]

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने बड़ी सादगी के साथ अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बूलानी (Karan Boolani) से शादी की. शादी में दोनों परिवारों के लोग मौजूद थे. शादी के कपूर परिवार के अलावा बॉलीवुड से कोई भी खास मेहमान नहीं दिखाई दिया, जिसने लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर दिया कि आखिर क्यों रिया की शादी में कोई मेहमान नहीं पहुंचा. अब वजह सामने आ गई है कि आखिर क्यों अनिल कपूर की लाडली छोटी बेटी की शादी में बॉलीवुड सेलेब्स मेहमान बनकर नहीं पहुंचे थे.

रिया कपूर (Rhea Kapoor) की शादी को आज एक हफ्ता पूरा हो गया है. शादी की तैयारी आखिरी समय तक काफी सीक्रेटली की गईं. कपूर परिवार ने शादी का जिक्र किसी से नहीं किया था. शादी की एक रात पहले इसके बारे में मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को पता चला, लेकिन बाद में सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की गईं.

शादी के बाद उन्होंने इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों को एक स्पेशल कार्ड भेजा है. एक्टर जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर कार्ड की एक झलक को फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें यह भी लिखा है कि आखिर दोनों ने अपनी शादी में बाकी के करीबी दोस्तों को क्यों नहीं बुलाया?

आयशा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक कार्ड की तस्वीर शेयर की और रिया-करण को आशीर्वाद दिया. इस कार्ड में लिखा है, ‘यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 14.08.21 को, करण और रिया की शादी घर में एक छोटे से समारोह में हुई थी. समय की परिस्थितियों ने हमें अपने कई प्रियजनों को अपनी शादी में बुलाने से रोक दिया.’

Anil Kapoor, Rhea Kapoor, Rhea Kapoor wedding, guests not attend Rhea wedding, reason why guests not attend Rhea Kapoor wedding, Rhea Kapoor strange invitation card, Social Media, Viral News, अनिल कपूर , रिया कपूर-करण बूलानी की शादी

कार्ड में आगे लिखा है, ‘हमने आपको तह दिल से बहुत मिस किया लेकिन आप हमारे दिलों में हैं. रिया और करण एक साथ अपना नई लाइफ शुरू कर रहे हैं, हम उनकी आगे की जर्नी के लिए केवल आपका आशीर्वाद और प्यार मांगते हैं. हम आशा करते हैं कि जैसे ही सबकुछ सामान्य होगा, हम आप सभी के साथ जश्न मनाएंगे.’

कार्ड पर बूलानी और कपूर परिवार के साइन मौजूद हैं. इस शादी में करीबी दोस्त और इंडस्ट्री में मौजूद परिवार वाले शामिल हुए थे. जाह्नवी कपूर, अंशुला कपूर, अर्जुन कपूर, फराह खान, शनाया कपूर, बोनी कपूर, महीप कपूर और संजय कपूर समेत कई लोग शामिल हुए. रिया और करण की शादी की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here