Shilpa Shetty की हुई सुपर डांसर के सेट पर वापसी, कंटेस्टेंट के पैर छूकर की ‘कंजक पूजा’

0
57

[ad_1]

नई दिल्ली: पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने मीडिया से दूरी बना ली थी. यही नहीं, उन्होंने सुपर डांसर का मंच भी रातों-रात छोड़ दिया था. लेकिन कई हफ्तों बाद अब शिल्पा ने वापसी कर ली है, जिसका वीडियो सामने आया है. यही नहीं, शिल्पा शेट्टी शो के सेट पर कंजक पूजा करती हुई भी नजर आईं.

शिल्पा ने की ‘कंजक पूजा’

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने आखिरकार छोटे परदे पर वापसी कर ली है. कई हफ्तों के बाद शिल्पा सेट पर नजर आईं और एक वीडियो में सुपर डांसर 4 के प्रतियोगियों की प्रशंसा करती नजर आ रही हैं. इस बीच, अभिनेत्री शो में वैष्णो देवी पर अपने डांस एक्ट के बाद प्रतियोगी अर्शिया के लिए ‘कंजक पूजा’ भी करेंगी. शिल्पा देवी दुर्गा की प्रबल उपासक हैं और इसलिए उन्होंने यह अनुष्ठान किया. पूजा के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने कहा, ‘मैं बहुत आध्यात्मिक और समर्पित देवी भक्त हूं. मुझे अभी तक वैष्णौ देवी जाने का मौका नहीं मिला है, लेकिन किसी दिन मैं जाना चाहूंगी. आज इस परफॉर्मेंस को देखने के बाद, मैं अर्शिया के लिए ‘कंजक पूजा’ करना चाहती हूं.’

शिल्पा का वीडियो हुआ वायरल

शिल्पा (Shilpa Shetty) लंबे समय से शो में नजर नहीं आ रही थीं. वह इस शो में जज की भूमिका निभा रही हैं. बीते दिन जब वह सेट पर पहुंचीं तो बेहद उदास लग रही थीं. उन्हें मीडिया के सवालों से बचते हुए भी देखा गया. लगभग एक महीने बाद वह शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचीं तो शो के दोनों जजों – अनुराग बासु और गीता कपूर समेत वहां मौजूद सभी प्रतियोगियों ने बेहद गर्मजोशी से उनका स्वागत किया. उनकी वापसी ने सिर्फ सेट के माहौल को भावुक बना दिया, बल्कि वहां मौजूद लोगों में अपने प्रति प्यार को देखकर खुद शिल्पा शेट्टी भी जज्बाती हो गईं थीं.

पति हुए गिरफ्तार

आपको बता दें, 19 जुलाई, 2021 को शिल्पा (Shilpa Shetty Husband) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी की वजह से अरेस्ट हुए थे, इसके बाद से वह जेल में बंद हैं. पति के अरेस्ट होने के बाद से वह इस शो में नजर नहीं आ रही थीं. शो में वापसी के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया गया. 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here