IND vs ENG: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड व्हीलचेयर पर आए! लेकिन मुस्कुराना नहीं छोड़ा

0
26

[ad_1]

लंदन. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) चोट के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं. पहले टेस्ट (IND vs ENG) में हालांकि वे कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे और सिर्फ एक विकेट लिया था. पांच मैचों की सीरीज में मेजबान इंग्लिश टीम 0-1 से पीछे है. शुक्रवार को ब्रॉड ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो डाली, जिस पर वे व्हीलचेयर पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. इसमें वे मुस्कुरा रहे हैं. भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट 25 जुलाई से हेडिंग्ले में खेला जाना है.

सीरीज का पहला टेस्ट खेलने वाले स्टुअर्ट ब्रॉड लॉर्ड्स टेस्ट से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हो गए थे. ब्रॉड की पिंडली में चोट लगी थी. इस कारण वे पूरी सीरीज से ही बाहर हो गए. इसके अलावा कई और तेज गेंदबाज जैसे क्रिस वोक्स, ऑली स्टोन भी चोटिल हैं. लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट में मेजबान इंग्लिश टीम को 151 रन से हार मिली थी. टीम की गेंदबाजी कमजोर दिखाई दे रही है.

एंडरसन के अलावा अन्य गेंदबाज लय में नहीं

39 साल के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के अलावा इंग्लैंड का कोई गेंदबाज लय में नहीं है. एंडरसन ने लॉर्ड्स में खेले गए टेस्ट की पहली पारी में 5 विकेट लिए थे. दूसरी पारी टीम इंडिया 8 विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी. लेकिन इसके बाद जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने शतकीय साझेदारी करके इंग्लिश टीम को मैच से बाहर कर दिया था. इसके बाद टीम दूसरी पार में सिर्फ 120 रन बनाकर आउट हो गई थी.

यह भी पढ़ें: Royal London Cup: 100 बाउंड्री के साथ ठोंक डाले 646 रन, फिर भी टीम को फाइनल में मिली हार

यह भी पढ़ें: जस्टिन लैंगर और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के बीच पैसों को लेकर झगड़ा! रिपोर्ट में सनसनीखेज दावा

मलान और साकिब को मिल सकता है मौका

दूसरा टेस्ट हारने के बाद इंग्लिश टीम ने तीन बदलाव कर दिए हैं. ऐसे में डेविड मलान का तीसरा टेस्ट खेलना तय माना जा रहा है. हालांकि वे तीन साल से टेस्ट क्रिकेट से दूर हैं. लेकिन पिछले दिनों फर्स्ट क्लास के एक मुकाबले में उन्होंने शानदार 199 रन बनाए थे. इसके अलावा मार्क वुड भी चोटिल हैं. अगर वे समय से फिट नहीं हुए तो युवा तेज गेंदबाज साकिब महमूद को भी तीसरे टेस्ट के लिए टीम में जगह मिल सकती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here