Gauahar Khan को आया गुस्सा, कहा- मास्क लगाने से होती है लिपस्टिक बर्बाद

0
22

[ad_1]

नई दिल्ली: एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) फिल्मों में काम करने से ज्यादा अपनी रील्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. इन्ही रील्स के जरिए वो अपनी प्रॉब्लम्स भी शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने बताया कि कैसे मास्क की वजह से उनकी लिपस्टिक खराब हो जाती है और कुछ अच्छा नहीं लगता है. 

गौहर का वीडियो

‘बिग बॉस 7′ की विनर रह चुकी अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. गौहर अकसर सोशल मीडिया पर अपने फोटो और मजेदार डांस वीडियो आए दिन फैन्स के साथ शेयर करती नजर आती हैं. गौहर खान को बॉलीवूड की कई फिल्मों में भी देखा गया है. हालही में वो फिल्म ’14 फेरों’ में नजर आई थीं. वहीं अब उन्होंने एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसे देख फैन्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. 

लिपस्टिक बर्बाद होने का गम

गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपना ये मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, गौहर खान (Gauahar Khan Video) तैयार हो रही हैं और बड़े मजे से लिपस्टिक लगा रही होती हैं. फिर वो मास्क लगाती हैं और उन्हें जोर से गुस्सा आ जाता है और कहती है ये मास्क की वजह से मेरी लिपस्टिक बर्बाद हो जाती है. 

 

 

गौहर का कैप्शन

गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है ‘महिलाओं, क्या आपको ऐसा लगता है कि मैं करती हूं ??? #महामारी जीवन आपके पास कितनी लिपस्टिक है??? क्या आप मेरे नंबर का अनुमान लगा सकते हैं ??? सही उत्तर के करीब अनुमान पसंद आएगा. संकेत : यह 3 अंकों की संख्या है’. वहीं फैन्स भी उनका ये वीडियो देखा खूब ठहाके लगा रहे हैं. 

गौहर का काम

गौहर खान (Gauahar Khan) ने इंडस्ट्री में मॉडल के तौर पर कदम रखा था. जिसके बाद उन्होंन रणबीर कपूर की फिल्म ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर’ में भी काम किया. बाद में उन्हें ‘गेम (2011)’, ‘इशकजादे (2012)’, ‘बद्रीनाथ की दुलहनिया (2017)’ और ‘बेगम जान (2017)’ जैसी काई शानदार फिल्मों में देखा गया. वहीं गौहर खान (Gauahar Khan Movie) को हालही में विक्रांत मेस्सी और कृति खरबंदा की फिल्म ’14 फेरे (14 Phere)’ में देखा गया है. इस फिल्म में वो जुबीना के किरदार में नजर आ रही हैं. काफी समय बाद गौहर किसी फिल्म में नजर आई हैं.

 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here