राहुल गांधी के खिलाफ ‘एक्शन’ पर कांग्रेस नेता ने बनाया ट्विटर डिश, पार्टी ने किया सस्पेंड-Video

0
35

[ad_1]

Twitter Protest: कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी की तरफ से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की एक पीड़िता की तस्वीर पोस्ट करने पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर और इंस्टाग्राम ने एक्शन लेते हुए शुक्रवार को उस पोस्ट को डिलीट कर दिया. इधर, आंध्र प्रदेश कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद जी.वी. हर्ष कुमार के बेटे जी.वी. श्रीराज इस एक्शन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए ‘ट्विटर डिश’ बनाया.

समाचार एजेंसी एएनआई की तरफ से पोस्ट किए गए इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कि वह चिकेन को फ्राई कर रहे हैं. उसके बाद वह उसे एक पैकेट में डालकर यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि वह इसे ट्विटर इंडिया के हेडक्वार्टर भेज रहे हैं.

इधर, आंध्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पार्टी और राहुल गांधी की “प्रतिष्ठा का अपमान करने और कांग्रेस की छवि खराब करने” को लेकर जीवी श्रीराज को प्राथमिकता सदस्यता से निलंबित कर दिया है.  

गौरतलब है कि इससे पहले दिल्ली कैंट इलाके की एक पीड़िता की तस्वीर को सोशल मीडिया पर डालने के बाद ट्विटर ने उनका एकाउंट सस्पेंड कर दिया था. इसके साथ ही, कांग्रेस से जुड़े कई और ट्विटर एकाउंट्स सस्पेंड किए गए थे. इसके बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अन्य नेताओं की तरफ से ट्विटर के खिलाफ काफी बयानबाजी की गई थी और उसे सरकार के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया था. हालांकि, ट्विटर ने उसके बाद राहुल गांधी समेत अन्य एकाउंट्स को बहाल कर दिया था.

ये भी पढ़ें:

रेप पीड़ित की पहचान जाहिर करने का मामला, फेसबुक और इंस्टाग्राम ने राहुल गांधी का पोस्ट हटाया

Afghanistan: सोशल मीडिया पर अफगानी नागरिकों की सुरक्षा के लिए आगे आए Facebook, Twitter, उठाए कड़े कदम



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here