पुलिस हिरासत में रह चुके है IPL के ये स्टार खिलाड़ी, लगे थे गंभीर आरोप

0
29

[ad_1]

नई दिल्ली: कई बार हमने देखा है कि बड़े-बड़े खिलाड़ी विवादों में फंस जाते हैं और कई बार ये मामले पुलिस तक पहुंच जाते हैं. ऐसे ही आईपीएल के कुछ खिलाड़ी है जिन पर पुलिस मुकदमे दर्ज हो चुके हैं तो वहीं कई खिलाड़ी अपनी हरकतों की वजह से गिरफ्तार भी हो चुके हैं. इन में एक बड़ा नाम सुरेश रैना का भी आता है. 

बुरा फंसे थे सुरेश रैना

कोरोना वायरस महामारी के नियमों को ताक पर रख कर बॉलीवुड सेलेब्स के पार्टी करने का मामला सामने आया था. रात करीब तीन बजे मुंबई पुलिस (Mumbai police) ने अंधेरी के एक बड़े क्लब ड्रैगन फ्लाई पर छापा मारा. जहां कई हाई प्रोफाइल सेलिब्रेटिज (Bollywood Celebrities) को हिरासत में लिया गया. इन सेलेब्स के खिलाफ कोरोना वायरस के नियमों को तोड़ने को लेकर केस दर्ज किया गया है. जानकारी के मुताबिक छापे के वक्त गायक गुरु रंधावा (Guru Randhawa), सुजैन खान (Sussanne Khan) और रैपर बादशाह (Badshah) भी मौजूद थे. ये सभी पिछे के दरवाजे से निकल गए. पुलिस ने 34 लोगों को हिरासत में लिया. सूत्रों की मानें तो इस समय मौके पर क्रिकेटर सुरेश रैना भी मौजूद थे और उनके खिलाफ भी केस दर्ज किया गया था.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस पार्टी में 19 लोग दिल्ली और पंजाब से आए थे. पार्टी में दिल्ली, पंजाब के अलावा साउथ मुंबई से भी कई लोग शामिल थे. पुलिस ने कुल 27 कस्टमर और 7 कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है क्रिकेटर सुरेश रैना पर भी पुलिस ने धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया. फिलहाल, हिरासत में लिए गए लोगों को नोटिस देकर छोड़ा गया है. 

आरसीबी के खिलाड़ी ने लड़की से की थी छेड़छाड़

विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली आरसीबी (RCB) टीम के एक खिलाड़ी ने एक बार बड़ा बवाल कर दिया था. दरअसल आरसीबी के लिए आईपीएल 2012 में खेल रहे ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर ल्यूक पोर्म्सबैक (Luke Pomersbach) को एक अमेरिकन लड़की जोहल हमीद से शारीरिक छेड़छाड़ करने की कोशिश भारी पड़ गई थी. हमीद ने 17 मई, 2012 को नई दिल्ली में होटल स्टाफ को जानकारी देते हुए पुलिस को बुलाकर ल्यूक को गिरफ्तार करा दिया था. 

इस पूरे मामले पर विजय माल्या (Vijay Malya) के बेटे सिद्धार्थ माल्या (Sid Malya) ने ट्वीट कर हमीद के कैरेक्टर पर ही सवाल उठा दिया तो उन्होंने उसके ऊपर भी मानहानि का मुकदमा कर दिया. हालांकि बाद में ये दोनों मामले कोर्ट से बाहर आपसी समझौते से खत्म कर दिए गए. लेकिन उस वक्त इस पूरे मामले ने काफी खबरें बटोरी थीं.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here