नीरज चोपड़ा के लिए लड़कियों के किया ‘उड़े जब जब जुल्फें तेरी’ पर डांस, शरमाते रहे चैंपियन- VIDEO

0
28

[ad_1]

नई दिल्ली. टोक्यो ओलंपिक 2020 के ‘गोल्डन ब्वॉय’ नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में देश के लिए एथलेटिक्स में पहला गोल्ड जीतकर इतिहास रच दिया. 100 से ज्यादा सालों के इतिहास में ट्रैक और फील्ड में यह भारत का पहला मेडल है. नीरज ने पुरुषों की भाला फेंक फाइनल में 87.58 मीटर का सर्वश्रेष्ठ थ्रो करके टोक्यो में गोल्ड मेडल जीता. यह उनके छह थ्रो में से दूसरा था और भाला गिरने से पहले ही वह जश्न मना रहे थे. टोक्यो से लौटने के बाद नीरज इन दिनों सम्मान समारोह और इंटरव्यू में काफी व्यस्त भी चल रहे हैं.

इसी कड़ी में नीरज चोपड़ा का रेडियो जॉकी मलिष्का (RJ Malishka) के साथ एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को मलिष्का ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में मलिष्का और कुछ लड़कियां नीरज चोपड़ा को इंप्रेस करने के लिए उनके सामने ‘उड़े जब जब जुल्फें तेरी’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इन लड़कियों को डांस करता हुआ देखकर नीरज चोपड़ा भी बस मुस्कुरा रहे हैं और शरमा रहे हैं. वीडियो के अंत में मलिष्का नीरज से कहती हैं कि हमने आपको ज्यादा तो नहीं छेड़ा. इस पर नीरज पर थैंक्यू सो मच कह कर रह जाते हैं.
लियोनल मेसी के बेशकीमती आंसू! जिस टिशू पेपर से पोंछे, उसकी कीमत हो गई करोड़ों

अफगानिस्तान के फुटबॉलर की विमान से गिरकर दर्दनाक मौत, तालिबान के डर से छोड़ रहा था काबुल

दरअसल, 23 साल के नीरज चोपड़ा टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद लड़कियों में खासे लोकप्रिय बने हुए. इंटरव्यू के दौरान उनसे कई बार गर्लफ्रेंड और शादी को लेकर भी सवाल पूछा गया है, लेकिन इस सवाल का जवाब देते हुए वह हमेशा शरमा जाते हैं. ओलंपिक की सफलता के साथ ही नीरज के सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स भी तेजी से बढ़ गए हैं, जिनमें लड़कियों की बड़ी संख्या है.

इंटरव्यू के दौरान मलिष्का नीरज से जादू की झप्पी भी मांगती हैं, जिस पर वह कहते हैं कि ऐसे ही दूर से नमस्ते. नीरज का यह वीडियो भी काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

गर्लफ्रेंड और शादी के सवाल पर नीरज चोपड़ा ने हर इंटरव्यू में एक ही जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं और अभी उनका शादी का भी कोई इरादा नहीं है. उनका पूरा फोकस अभी खेल और आगे आने वाली प्रतियोगिताओं पर है. नीरज चोपड़ा का कहना है कि यह बहुत अच्छी बात है कि उन्हें इतना सारा प्यार मिल रहा है. आने वाला साल एशियाई खेलों और विश्व चैंपियनशिप और फिर ओलंपिक की ओर ले जाने वाले अन्य टूर्नामेंटों के लिए महत्वपूर्ण हैं. इसलिए वह अपने खेल पर पूरी तरह ध्यान देना चाहते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here