दिल्ली में बड़ा ड्रग तस्कर गिरफ्तार, 1.5 करोड़ रुपये कीमत की हाई क्वालिटी की हेरोइन बरामद

0
19

[ad_1]

Drug Smuggler Arrested: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की नार्कोटिक्स सेल ने अरविंद कुमार सिंह नाम के एक बड़े ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक ये ड्रग तस्कर उत्तर प्रदेश के बरेली से ड्रग तस्करी गिरोह को ऑपरेट कर रहा था. पुलिस को इसके पास से हाई क्वालिटी की हेरोइन बरामद हुई है. जिसकी इंटरनेशनल मार्केट में कीमत डेढ़ करोड़ रुपये बताई जा रही है.

क्राइम ब्रांच के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी. जिसके मुताबिक दिल्ली के भलस्वा इलाके में सर्वोदय विद्यालय के पास हेरोइन की एक बड़ी खेप डिलीवर होने वाली थी. इसी सूचना के आधार पर नार्कोटिक्स सेल के इंस्पेक्टर राम मनोहर की टीम ने जाल बिछाया और जैसे ही आरोपी अरविंद कुमार सिंह भलस्वा इलाके में पहुंचा पुलिस ने उसे दबोच लिया.

हाई क्वालिटी की हेरोइन बरामद

जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से करीब 1 किलो हाई क्वालिटी की हेरोइन बरामद हुई. जिसकी इंटरनेशनल मार्केट में कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपये है. पुलिस के मुताबिक जिस ड्रग तस्कर अरविंद को गिरफ्तार किया गया वो बिहार का रहने वाला है. पुलिस ने उसके पास से ड्रग तस्करी में इस्तेमाल होने वाली एक बाइक भी बरामद की है. क्राइम ब्रांच की मानें तो ड्रग तस्कर अरविंद करीब 3 साल से दिल्ली के बुराड़ी इलाके में रह रहा था.

पूछताछ में खुलासा

क्राइम ब्रांच की टीम ने जब इससे पूछताछ की तो खुलासा हुआ कि यह पहले दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में नौकरी करता था लेकिन जल्द पैसा कमाने के लालच में यह जतिन नाम के एक ड्रग तस्कर के संपर्क में आया. जतिन उसे रोजाना के हिसाब से कमीशन देता था लेकिन कुछ वक्त के बाद जतिन की मौत हो गई. इसके बाद ड्रग तस्करी के धंधे को अरविंद ने अपने कब्जे में ले लिया और वह आरिफ नाम के एक शख्स से मिला.

जिसके बाद वह हर 15 दिन में बरेली जाता था और वहां से हेरोइन लाकर दिल्ली में सप्लाई करता था. अब पुलिस आरोपी अरविंद से लगातार पूछताछ कर रही है और यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिरकार अब तक दिल्ली में किसे-किसे और कितनी ड्रग्स की सप्लाई कर चुका है.

यह भी पढ़ें:
Delhi Gang Rape: नौकरी का झांसा देकर चलती कार में महिला से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार
PF Fraud: PF के नाम पर मुंबई में हुई एक करोड़ रुपये से ज्यादा की धोखाधड़ी, पुलिस ने किया मामला दर्ज

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here