TRP रिपोर्ट: इस हफ्ते पहले नंबर पर आया ये टीवी शो, जानिए किन शोज ने खोई जगह

0
29

[ad_1]

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर टीवी शोज के बीच एक अनकही सी टक्कर लगातार चलती रहती है. ये टक्कर होती है ज्यादा से ज्यादा व्यूअर्स बटोरने की. किस हफ्ते किस शो ने कितनी TRP कमाई है इस बात का फैसला हर हफ्ते जारी होने वाली टीआरपी रिपोर्ट से होता है. इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी गई है और चलिए जानते हैं कि इस बार किस शो ने बाजी मारी है.

अनुपमा
काफी कम समय के भीतर हर घर में पॉपुलर हो चुका ये टीवी शो इस हफ्ते पहले पायदान पर रहा है. रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर इस टीवी शो में लगातार नए उतार चढ़ाव आते रहते हैं जिसके चलते इस शो में लगातार दर्शकों की दिलचस्पी बनी रहती है.

गुम है किसी के प्यार में
नील भट्ट (Neil Bhatt) और आएशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर इस शो में भी दर्शकों का रुझान लगातार बना हुआ है. पिछले 8 हफ्तों से ये शो लगातार दूसरी पोजीशन पर बना हुआ है. आने वाले एपिसोड में समर्थ परिवार के सामने पाखी और विराट की लव लाइफ को एक्सपोज कर देगा.

इंडियन आइडल 12
पिछले हफ्ते की टीआरपी में इस सिंगिंग रियलिटी शो ने टीआरपी लिस्ट में तीसरी जगह बनाई है. शो का फिनाले एपिसोड इस शो के अभी तक के सबसे पॉपुलर फिनाले एपिसोड में गिना गया है. लेकिन इस शो के खत्म हो जाने के चलते अब बाकी शोज को स्पेस मिलेगा.

इमली
पिछले हफ्ते तक ये शो तीसरी पोजीशन पर बना हुआ था लेकिन इस हफ्ते ये खिसककर चौथे पायदान पर आ गया है. हालांकि माना जा रहा है कि अब इस शो को इंडियन आइडल के खत्म होने का फायदा मिल सकता है.

खतरों के खिलाड़ी

बेहिसाब एक्शन और खतरनाक स्टंट्स से भरा ये टीवी शो पांचवे पायदान पर रहा है. यूं तो इस शो में कई सारे सितारे हैं और काफी खर्चा भी इस शो में किया गया है लेकिन ऐसा लगता है कि इसमें होने वाला ड्रामा दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा है.

ये भी पढ़ें: ‘सुपर डांसर’ में हुई शिल्पा शेट्टी की वापसी, लेकिन साथ में इस स्टार ने ली एंट्री

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here