IND vs ENG: इंग्लैंड के कोच ने कहा- हम लड़ाई से नहीं डरते, टीम इंडिया धक्का देगी तो हम जवाब देंगे

0
20

[ad_1]

लॉर्ड्स. भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट (IND vs ENG) के दौरान दोनों टीम के खिलाड़ियों के बीच मैदान पर भिड़ंत हुई. हालांकि इससे इंग्लिश टीम जरा भी विचलित नहीं है. टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) ने कहा कि वे लड़ाई से नहीं डरते, अगर टीम इंडिया (Team India) उन्हें गिराने की कोशिश करेगी, तो वे इसका जवाब देंगे. भारत ने लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट में जीत हासिल कर पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. तीसरा टेस्ट 25 अगस्त से हेडिंग्ले में खेला जाएगा.

क्रिस सिल्वरवुड ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “एक जरूरी बात यह है कि हम लड़ाई से जरा भी नहीं डरते हैं. अगर वे हमें धक्का देंगे, तो हम भी करारा जवाब देंगे. यह एक शानदार टेस्ट था, लेकिन हम नतीजे से निराश हैं. मैदान पर कुछ मतभेद हुए. मेरे ख्याल से यह अच्छा है. खिलाड़ी आपस में भिड़े और मैंने इसका लुत्फ उठाया.’ मैच के चौथे दिन जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने जेम्स एंडरसन को बाउंसर गेंद फेंकी थी. लेकिन यह एंडरसन को पसंद नहीं आई और वापस लौटते वक्त उन्होंने बुमराह से कुछ कहा था. इसी के बाद से विवाद शुरू हुआ.

हम जवाब देने की कोशिश कर रहे थे

कप्तान विराट कोहली ने भी इसका जवाब दिया. अंतिम दिन जब मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह बल्लेबाजी कर रहे थे, तब पूरी इंग्लिश टीम बुमराह पर हमले कर रही थी. क्रिस सिल्वरवुड ने कहा, “अगर हम दोबारा इस स्थिति में पहुंचते हैं, तो हमें प्लान की जरूरत होगी. मुझे आक्रमक रुख से एतराज नहीं है. उन्होंने इसकी शुरुआत की थी, हम केवल जवाब देने की कोशिश कर रहे थे.’ उन्होंने कहा कि आपको भारत को श्रेय देना होगा, लेकिन साथ ही हमें अपनी रणनीति पर फिर से ध्यान देने की जरूरत है. मैच खत्म हाेने के बाद टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल ने कहा था कि अगर आप हमारे एक खिलाड़ी पर हमला करेंगे, तो हम 11 मिलकर इसका जवाब देंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here