Cricket Matches Today: रॉयल लंदन वनडे कप का फाइनल आज, जानें आज के मैचों का पूरा शेड्यूल

0
30

[ad_1]

नई दिल्ली. क्रिकेट फैंस को 19 अगस्त यानी गुरुवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच देखने को नहीं मिलेगा. लेकिन इंग्लैंड के घरेलू रॉयल लंदन वनडे कप 2021 ( Royal London ODI Cup 2021), सेकेंड इलेवन चैम्पियनशिप (Second XI Championship) के मैच होंगे. आज रॉयल लंदन वनडे कप में ग्लेमोर्गन (Glamorgan) और डरहम (Durham) के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. यह मैच आज शाम 5.30 बजे से शुरू होगा. इस टूर्नामेंट में कुल 18 काउंटी टीमों ने हिस्सा लिया था. ग्रुप-1 में 9 और ग्रुप-2 में भी इतनी ही टीमें थीं. डरहम अपने ग्रुप में 8 में से 6 मैच जीतकर शीर्ष पर रहा था. वहीं, ग्रुप-2 में ग्लेमोर्गन टॉप पर रहा.

सेकेंड इलेवन चैम्पियनशिप में खेले जा रहे 5 मैचों का आज चौथा और आखिरी दिन है. चैम्पियनशिप में एसेक्स (Essex 2nd XI) और हैंपशर की सेकेंड इलेवन (Hampshire 2nd XI) टीमों के बीच टक्कर चल रही है. इसके अलावा ग्लोस्टशर और ससेक्स (Sussex 2nd XI) भी आमने-सामने हैं. दूसरी तरफ, द हंड्रेड (100 बॉल का मैच) अब अपने आखिरी पड़ाव पर आ गया है. इसका खिताबी मुकाबला 21 अगस्त यानी शनिवार को लॉर्ड्स में खेला जाएगा.

मेंस टूर्नामेंट में बर्मिंघम फीनिक्स पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी है. दूसरी टीम का फैसला 20 अगस्त यानी शुक्रवार को होने वाले एलिमिनेटर से होगा. यह मैच सदर्न ब्रेव (Southern Brave Men’s) और ट्रेंट रॉकेट्स (Trent Rockets) के बीच रात 11 बजे से होगा.

वुमेंस हंड्रेड (( The Women’s Hundred League) का फाइनल भी 21 अगस्त यानी शनिवार को शाम 7:30 बजे खेला जाएगा. सदर्न ब्रेव (Southern Brave Women) पहले ही फाइनल में जगह बना चुकी है. वहीं, दूसरे फाइनलिस्ट का फैसला बर्मिंघम फीनिक्स (Birmingham Phoenix Women) और ओवल इनविनसिबल (Oval Invincibles Women) के बीच होने वाले एलिमिनेटर से होगा. यह मैच 20 अगस्त यानी शुक्रवार को शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here