स्वरा भास्कर की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली में FIR दर्ज करने के लिए दी गई शिकायत

0
22

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का नाम इन दिनों सुर्खियों में है. हाल में उनके द्वारा किए गए एक ट्वीट ने उन्हें ट्विटर पर ट्रेंड कर दिया है. दरअसल, हाल ही में उन्होंने तालिबान आतंक (Taliban Terror) की तुलना हिंदुत्व (Hindutva) से कर दी, जो लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आई, जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी क्लास लगा दी और फिर ट्विटर पर उनकी गिरफ्तारी को लेकर भी आवाज उठने लगी. इसी बीच #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड करने लगा. इस हैशटैग के साथ ट्विटर पर ट्वीट की बाढ़ आ गई.

वहीं, अब खबर आ रही है कि दिल्ली के रहने वाले एक वकील अशोक चैतन्य ने दिल्ली पुलिस के द्वारका नार्थ थाने में स्वरा भास्कर के खिलाफ शिकायत देकर मामला दर्ज करने को कहा है. उन्होंने बताया, ‘मैंने स्वरा भास्कर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए शिकायत दर्ज की है, क्योंकि उन्होंने अपने ट्वीट में हिंदुओं को हिंदुत्व आतंक के रूप में आरोपित किया था. पुलिस स्टेशन द्वारका नॉर्थ दिल्ली में तहरीर दी गई है.’

Swara Bhasker, ArrestSwaraBhasker, Swara bhasker compares Taliban terror with Hindutva, Taliban terror, Hindutva, Social Media, Viral Tweet, स्वरा भास्कर, स्वरा भास्कर ट्रेंड

बता दें, 49 साल के अशोक चैतन्य इंडियन एयर फोर्स में 15 सालों तक काम करने के बाद अब वकालत कर रहे हैं.

वहीं, बात स्वरा की करें तो वो एक ऐसी स्टार हैं, जो दुनिया में हो रही चीजों के बारे में अपनी राय रखने से नहीं डरती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी राय को लेकर वह लगातार चर्चाओं में रहती हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here