सीएम योगी की अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ दो घंटे चली बैठक, जानें किन मुद्दों पर हुई बात

0
28

[ad_1]

UP Election 2022: आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर आज भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के शीर्ष नेताओं की एक अहम बैठक हुई. इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल हुए.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह बैठक लगभग दो घंटे तक चली. बैठक में उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और संगठन महामंत्री सुनील बंसल भी उपस्थित थे. यह बैठक शाह के आधिकारिक आवास पर हुई.

बैठक में क्या चर्चा हुई इस बारे में औपचारिक तौर पर कुछ नहीं बताया गया लेकिन सूत्रों की मानें तो बैठक में चुनावी रणनीति की रूपरेखा को लेकर चर्चा हुई. साथ ही उत्तर प्रदेश विधान परिषद में खाली चार सीटों पर उम्मीदवारों के बारे में भी चर्चा की गई.

इससे पहले, जून महीने के मध्य में योगी ने दिल्ली का दौरा किया था. उस दौरान उन्होंने बीजेपी के शीर्ष नेताओं के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी.

मुख्यमंत्री का दिल्ली दौरा ऐसे समय में हुआ है जब उत्तर प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र निर्धारित समय से पहले ही अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया. इससे पहले विधानसभा में 2021-22 के लिए 7301.52 करोड़ रुपये का अनुपूरक बजट ध्वनिमत से पारित हुआ. इस दौरान सीएम योगी भी मौजूद थे. 

ज्ञात हो कि बीजेपी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जोरशोर से जुट गई है. केंद्रीय मंत्रिपरिषद में उत्तर प्रदेश से शामिल सदस्यों ने 16 अगस्त से विभिन्न क्षेत्रों में जन आशीर्वाद यात्रा निकाली है. 

UP News: केंद्रीय मंत्री संजीव बालयान के चचेरे भाई सत्येंद्र बालयान समाजवादी पार्टी में हुए शामिल

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here