तैमूर अली खान रखते हैं जेह का खास ख्याल, अच्छी तरह से निभाते हैं बड़े भैया का फर्ज

0
31

[ad_1]

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जिन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान बिलकुल ब्रेक नहीं लिया. बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और छोटे बेटे जहांगीर (Jehangir) यानी जेह के जन्म से पहले वह प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों तक अपने काम में बिजी थीं. करीना कई बार अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान आने वाली मुश्किलों को बारे में बात कर चुकी हैं. करीना इसी साल फरवरी में दूसरी बार मम्मी बनी हैं. हाल ही में उन्होंने बताया कि बड़े बेटे तैमूर का अपने छोटे भाई के साथ बॉन्ड कैसा है.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में बयां किया कि अपने छोटे भाई जेह से मिलने पर उनके बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की क्या प्रतिक्रिया थी. एनडीटीवी संग बातचीत में उन्होंने कहा कि मैं और सैफ शुरू में चिंतित थे कि तैमूर बेबी जेह से ‘थोड़ी ईर्ष्या’ करेगा, जैसा की दूसरे बच्चे फील करते हैं, लेकिन तैमूर ने ऐसा बिलकुल नहीं किया. वह तो घर में नए सदस्य के आने के बाद बेहद खुश हो गए.

करीना ने इस बातचीत में बताया कि वह (तैमूर) बड़े भाई का फर्ज निभाते हैं और जिम्मेदारी के साथ जेह की देखभाल करते हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि जब भी उनके एक या दो दोस्त घर आते हैं तो वह कहते हैं कि क्या तुमने मेरे छोटे भाई जेह को देखा है? क्या तुमने उसे हेलो बोला है? बेबो ने कहा कि जब भी वह और सैफ, तैमूर को चिढ़ाते हैं कि भाई के बिना वेकेशन पर जाएंगे तो वह साफ इनकार करते हुए कहते हैं, ‘नहीं, जेह के बिना नहीं. ‘

हाल ही में उन्होंने बताया था कि वह अपने दोनों बेटों की परवरिश कैसे करना चाहती हैं? एक्ट्रेस ने खुलासा किया था, ‘मैं चाहती हूं कि मेरे दोनों बेटे पूरी तरह से सज्जन हों, मैं चाहती हूं कि लोग कहें कि उन्हें अच्छी परवरिश मिली है, दयालु हैं और मुझे लगता है कि मेरा काम बहुत बढ़िया है.’

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सैफ अली खान का बर्थडे था, जिसे पूरे परिवार ने मालदीव में सेलिब्रेट किया. करीना ने मालदीव वेकेशन से फैमिली फोटोज शेयर करते हुए हसबैंड सैफ अली खान को बर्थडे भी विश भी किया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here