कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के सगाई पर एक्टर के पिता का बड़ा बयान, बोले- ‘जी हां, ये सच…’

0
33

[ad_1]

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों खबरों में बने हुए हैं. बॉलीवुड के गलियारों में पिछले कुछ समय से यह चर्चा चल रही है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ रिलेशनशिप में हैं. हांलाकि अभी तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ नहीं कहा है. इसी बीच विक्की और कैटरीना के सगाई करने की खबरें सामने आई. इस खबर में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा विक्की के पिता ने हाल ही में किया.

फिल्मीबीट के खबर के अनुसार विकी कौशल के पिता शाम कौशल (Shaam Kaushal) ने इन खबरों पर रिएक्ट किया है. विकी कौशल और कैटरीना कैफ (Katina Kaif Vicky Kaushal) की सगाई की खबरों को एक्टर के परिवार ने नकार दिया है. विकी कौशल के पिता शाम कौशल ने कहा, ‘जी हां, ये सच नहीं है.’ वहीं विकी व कैटरीना के करीबी ने भी इन खबरों को महज अफवाह बताया है. विक्की के पिता ने कहा कि ये महज एक अफवाह है इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है.

बता दें, पॉपुलर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टा अकाउंट से दोनों की फोटो शेयर कर एक पोस्ट लिखी थी. इसमें उन्होंने दोनों के ‘रोका सेरिमनी’ की अफवाह उड़ने की बात कही थी, हांलाकि थोड़ी ही देर बाद उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी. इस पोस्ट को डिलीट करने के बाद विरल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इसे अफवाह बताया है. विरल ने पोस्ट में लिखा है कि, ‘कैटरीना कैफ को कल बांद्रा में देखा गया था. इससे पहले बुधवार दोपहर को उनकी टीम ने फोन करके स्पष्ट किया कि सगाई करने की अफवाह सच नहीं है. यही कारण है कि हमने तुरंत इंस्टाग्राम पोस्ट को डिलीट कर दिया.’

इससे पहले विक्की कौशल के दोस्त हर्षवर्धन कपूर ने पुष्टि की थी कि वे वास्तव में एक साथ हैं. एक इंटरव्यू के दौरान, एक्टर को बॉलीवुड रिश्ते की अफवाह का खुलासा करने के लिए कहा गया था, जिसे वह सच मानता है. उन्होंने कहा, ‘विक्की और कैटरीना साथ हैं, यह सच है.’ उन्होंने आगे कहा, ‘क्या मुझे यह कहने में परेशानी होगी? मुझे नहीं पता. मुझे लगता है कि वे इसके बारे में काफी खुले हैं.’ विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को कई इवेंट्स और डेट्स पर एक साथ स्पॉट होते देखा गया है. 2019 में उन्हें एक दिवाली पार्टी में एक साथ देखा गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here