ईशा देओल ने 10 साल तक बॉलीवुड से क्यों बनाई थी दूरी, सालों बाद अब खोला राज

0
23

[ad_1]

धमेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की लाडली ईशा देओल (Esha Deol) 2000 के दशक में बॉलीवुड में सक्रिय थीं. साल 2002 में उन्होंने ‘कोई मेरे दिल से पूछे (Koi Mere Dil Se Poochhe)’ से साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की. लेकिन 2011 के बाद हालांकि उन्होंने बड़े पर्दे से दूरी बना ली. हाल ही में ईशा ने खुलकर बात की आखिर क्यों उन्होंने 10 सालों तक बॉलीवुड से दूरी बना ली थी. ईशा अब अजय देवगन की वेब सीरीज ‘रुद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस’ से कमबैक कर रही हैं.

ईशा देओल (Esha Deol) ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया और बताया कि आखिर क्यों उन्होंने फिल्मों से इतने टाइम तक दूरी बना ली थी. ईशा के मुताबिक, उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से एक्टिंग से ब्रेक लिया था. क्योंकि वह अपनी लाइफ में सैटल होना चाहती थीं.

घर बसाने के लिए लिया ब्रेक
एक्ट्रेस ने बताया कि मैं अपने पति भरत तखतानी के साथ घर बसाना चाहती थी और एक परिवार शुरू करना चाहती थी. मैं बस प्यार में थी और इसका आनंद ले रही थी. अगर काम करती तो इसे अच्छे इंजॉय नहीं कर पाते.

परिवार शुरू करना ‘महत्वपूर्ण’
ईशा देओल ने आगे कहा कि वहीं जब आपके बच्चे बहुत छोटे होते हैं तो हर चीज पर सही ध्यान देना होता है. ईशा के मुताबिक, एक महिला के लिए घर बसाना और परिवार शुरू करना ‘महत्वपूर्ण’ है.

‘रुद्र’ में दिखाएंगीं अपनी दमदार एक्टिंग 
वेब सीरीज ‘रुद्र’ में अपनी वापसी पर उन्होंने कहा कि अजय के साथ फिर से काम करना एक ऐसी चीज है, जिसका मैं पूरी तरह से इंतजार कर रही हूं. वह वेब सीरीज ‘रुद्र’ में अपनी दमदार एक्टिंग दिखाएंगी.

 ‘लूथर’ का रीमेक है ‘रुद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस’
‘रुद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस’ ब्रिटिश वेब सीरीज ‘लूथर’ का रीमेक है. वेब सीरीज जल्द ही डिज्नी+ हॉटस्टार वीआईपी पर लॉन्च होगी. कहानी एक पुलिस अफसर के इर्द-गिर्द घूमती है. यह किरदार ग्रेड शेड में है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here