Sonu Sood ने पूरी की अपने कैंसर पीड़ित फैन की ख्वाहिश, वीडियो देखकर भावुक हुए लोग

0
10


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने पहले लॉकडाउन से लोगों की मदद करने का सिलसिला शुरू किया था. शुरुआत में सिर्फ प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने का काम कर रहे सोनू सूद (Sonu Sood) ने जब अपनी नेकदिली दिखाई तो वह रातोरात रियल लाइफ हीरो बन गए. इसके बाद से सोनू ने मदद का ये सिलसिला जारी रखा हुआ है और अब तो वह जिस तरह भी संभव हो पाता है लोगों की मदद करने की कोशिश करते हैं.

कैंसर पीड़ित है ये फैन
हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने एक फैन की इच्छा पूरी की जो कि उनसे मिलना चाहता था. सोनू का ये फैन कैंसर पीड़ित है और वायरल हो रहे एक वीडियो और ट्वीट के मुताबिक एक्टर ने फैन से घर के बाहर मुलाकात की. अपने चहेते सितारे को देखकर सोनू सूद (Sonu Sood) का ये फैन खुशी से गदगद हो गया.

फैन ने छुए सोनू के पैर
सोनू सूद (Sonu Sood) का ये फै उनके पैर छूने के लिए आगे बढ़ा लेकिन एक्टर हाथ जोड़कर विनम्रतापूर्वक उसे ऐसा करने के लिए मना किया. उन्होंने उससे ये भी वादा किया कि वो फोन पर उससे बात करेंगे और उसे एक सरप्राइज गिफ्ट देंगे. सोनू सूद (Sonu Sood) और उनके फैन का ये वीडियो उनके एक फैन ने ट्विटर पर शेयर किया है जिसे एक्टर ने जवाब दिया है.

सोनू सूद ने कही ये बात
सोनू सूद (Sonu Sood) ने लिखा, ‘मैंने जरूर जिंदगी में कुछ अच्छा किया है जिसके चलते हर रोज लोग मुझसे इतना प्यार जताते हैं. मैं दुआ करूंगा कि उनके सारे दुख खत्म हो जाएं.’ बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) ने पहले लॉकडाउन के दौरान लाखों लोगों को उनके घरों तक पहुंचने में मदद की थी और जब कोविड की दूसरी लहर आई तो ढेरों लोगों के लिए ऑक्सीजन व दवाओं का बंदोबस्त किया.

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने की जबर्दस्त अंदाज में घुड़सवारी, VIDEO ने मचाई धूम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here