बॉलीवुड के ‘दबंग खान’ कर रहे हैं ‘मास्टर’ बनने की तैयारी, सलमान जल्द करेंगे ऐलान

0
10


सलमान खान करेंगे नई फिल्मों का जल्द ऐलान.(फोटो
(साभार: beingsalmankhan/Instagram)

सलमान खान (Salman Khan) की ‘राधे’ (Radhe) को लेकर मचा बवाल अभी खत्म नहीं हुआ है कि सलमान ने फिर अपनी नई फिल्मों की तैयारी शुरू कर दी है. सलमान अपने फैंस को जल्द खुशखबरी देने वाले हैं.

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan)  ने ईद के मौके पर ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) रिलीज कर फैंस को तोहफा दिया. लेकिन क्रिटिक्स इस फिल्म को लेकर लगातार निगेटिव रिव्यू दे रहे हैं. कमाल आर खान ने तो सलमान के खिलाफ मोर्चा ही खोल दिया है. बावजूद इसके ओटीटी पर फिल्म देखी जा रही और सलमान के फैंस सराहना भी कर रहे हैं. इसी बीच सलमान ने अपनी दो बड़ी मेगा बजट फिल्म का ऐलान करने का फैसला कर लिया है. खबरों के मुताबिक सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही शूटिंग भी शुरू हो जाएगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान तमिल एक्टर थालापति विजय की  फिल्म ‘मास्टर’ के हिंदी वर्जन पर काम कर रहे हैं. इस साल रिलीज हुई इस फिल्म को देखने के बाद एक्टर इस पर रीमेक बनाना चाह रहे हैं. अगर यह फिल्म बनाने की सलमान खान की चाहत पूरी होती है तो सलमान के फैंस उन्हें ‘मास्टर’ के रोल में देख पाएंगे. इसके अलावा एक बड़े बजट की एक्शन थ्रिलर फिल्म पर भी काम करने वाले हैं.

(साभार: thalapathy__vijay/Instagram)

खबरों की माने तो सलमान खान ने साउथ सुपर स्टार रवि तेजा (Ravi Teja) की फिल्म ‘खिलाड़ी’  के हिंदी रीमेक की राइट्स खरीद लिए है.  फिल्म को रमेश वर्मा ने डायरेक्ट किया है. हाल ही में इसका टीजर रिलीज किया गया. एक्शन-एंटरटेनर से भरे इस टीज़र पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रहा है. रिपोर्ट की माने तो सलमान खान को इस फिल्म का टीजर काफी पसंद आया है. एक्टर ने फिल्म के निर्देशक रमेश वर्मा के सामने इसे हिंदी में भी निर्देशित करने का प्रस्ताव रखा है. हालांकि, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है कि फिल्म निर्माता ने प्रस्ताव को माना है या नहीं.सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’, ‘कभी ईद कभी दीवाली’, ‘किक 2’ जैसी 6 फिल्में आने वाली हैं. इसके अलावा सलमान खान शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में भी अपने जबरदस्त अंदाज में फैंस का मनोरंजन करते दिखने वाले हैं.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here