क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, AB de Villiers नहीं करेंगे इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी

0
30


नई दिल्ली: क्रिकेट फैंस को एक बहुत बड़ा झटका लगा है. फैंस पिछले लंबे समय से इस बात की आस लगाए बैठे हैं कि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) अब इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं. लेकिन उनकी इन उम्मीदों पर अब पानी फिर गया है. 

डिविलियर्स नहीं खेलेंगे इंटरनेशनल क्रिकेट

एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने अब ये फैसला कर लिया है कि वो अब इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी नहीं करेंगे, इस बात की जानकारी क्रिकेट साउथ अफ्रीका (Cricket South Africa) ने मंगलवार  को दी. सीएसए ने अब ये साफ कर दिया है कि डिविलियर्स अब इंटरनेशनल क्रिकेट फिर नहीं खेलेंगे. डिविलियर्स ने सीएसए से कहाा कि संन्यास ही उनका अंतिम फैसला है. 

वापसी की थी उम्मीद 

एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने पिछले कुछ समय से लगातार खुद भी कई बार ऐसी बातें की थी, जिनसे ये समझ आ रहा था कि वो अब दोबारा दक्षिण अफ्रीका की जर्सी में खेलते हुए नजर आएंगे. ये भी खबरें आ रही थी कि टीम के हेड कोच मार्क बाउचर की डिविलियर्स से बातचीत हो रही है और आईपीएल के बाद वो वापसी करेंगे. लेकिन आयरलैंड और वेस्टइंडीज दौरे के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम में भी डिविलियर्स का नाम नहीं है. 

2018 में लिया था संन्यास 

एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने अचानक मई 2018 में संन्यास की घोषणा कर दी थी. उन्होंने अपने इस फैसले से सबको चौंका दिया था. 2019 वर्ल्ड कप में खेलने के लिए डिविलियर्स ने इच्छा जताई लेकिन टीम मैनेजमेंट द्वारा इसे खारिज कर दिया गया था.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here