IPL 2021: पृथ्वी शॉ ने शिवम मावी के ओवर में लगाए थे 6 चौके, वीडियो में देखें गेंदबाज का ‘बदला’

0
14


पृथ्वी शॉ ने KKR के खिलाफ मैच में 41 गेंद में 82 रन की पारी खेली. इस दौरान ने उन्होंने 18 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया. (ipl twitter)

आईपीएल 2021( IPL 2021) में एक दिन पहले हुए मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के गेंदबाज शिवम मावी (Shivam Mavi) के एक ओवर में 6 चौके लगाए.

नई दिल्ली. आईपीएल 2021(IPL 2021) के 25वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 7 विकेट से हराया. इस मैच में दिल्ली के लिए सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 41 गेंद में 82 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. उन्होंने दिल्ली की पारी की शुरुआत ही धमाकेदार अंदाज में की. शॉ ने केकेआर के तेज गेंदबाज शिवम मावी के पहले ओवर में ही 6 चौके मारे और रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज करवा लिया. मावी ने ओवर की पहली गेंद वाइड फेंकी और इसके बाद शॉ ने उनकी सभी 6 गेंदों पर चौके जड़े. मावी के इस ओवर में कुल 25 रन गए. शॉ आईपीएल में एक ओवर में 6 चौके लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं. उनसे पहले अजिंक्य रहाणे लीग में ये कारनामा कर चुके हैं. हालांकि, मैच के बाद मावी ने शॉ से अपना बदला ले लिया. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो में मावी शॉ की गर्दन दबोचते नजर आ रहे हैं और इस दौरान दिल्ली के तेज गेंदबाज आवेश खान दोनों के पास खड़े हैं. यह पूरा वाकया मैच खत्म होने के बाद उस समय हुआ, जब दोनों टीमों के खिलाड़ी एक-दूसरे से मिल रहे थे.

शॉ ने IPL 2021 का सबसे तेज अर्धशतक लगायाइस मैच में कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 154 रन बनाए थे. शुभमन गिल ने 43 और आंद्रे रसेल ने 45 रन बनाए थे. जवाब में दिल्ली ने 16.3 ओवर में ही 156 रन बनाकर मैच जीत लिया. दिल्ली के लिए शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने पहले विकेट के लिए 132 रन की साझेदारी की. शॉ ने इस दौरान 18 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया. ये इस सीजन का सबसे तेज अर्धशतक था. आउट होने से पहले शॉ ने 41 गेंद में 82 रन की पारी खेली. उन्होंने 11 चौके और तीन छक्के लगाए. शॉ के अलावा धवन ने भी 46 रन बनाए.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here