IPL 2021: डेविड वॉर्नर ने कहा- बायो बबल ने खिलाड़ियों की चोट को बढ़ाया, टी नटराजन को लेकर दिया बयान

0
6


IPL 2021: हैदराबाद ने अंतिम मुकाबले में पंजाब को 9 विकेट से हराया.
(Photo: PTI)

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को पहली जीत मिली. पहले तीन मैच हारने के बाद टीम ने अपने चौथे मुकाबले में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को हराया. हालांकि लगातार दूसरे मैच में तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) नहीं खेल सके.

नई दिल्ली. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को आईपीएल 2021 (IPL 2021) में बुधवार को पहली जीत मिली. हालांकि इस मैच में भी तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) नहीं खेल सके. हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने उनकी चोट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. वॉर्नर के मुताबिक वो अभी कुछ नहीं बता सकते हैं कि नटराजन मैदान में दोबारा वापसी कब कर पाएंगे. ये लगातार दूसरा मुकाबला है जब वो चोट की वजह से नहीं खेल पाए. टी नटराजन के बाएं घुटने में परेशानी है. वे मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी नहीं खेले थे.

डेविड वॉर्नर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली जीत के बाद टी नटराजन को लेकर बड़ा खुलासा किया. उन्होंने कहा, ‘अगर इस वक्त नटराजन बायो बबल से बाहर जाकर स्कैन कराते हैं तो फिर उन्हें सात दिन के लिए क्वांरटाइन होना पड़ेगा. हम उनकी चोट पर नजर बनाए हुए हैं. फिजियो अपनी तरफ से बेस्ट कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें कभी ना कभी जाकर स्कैन कराना ही होगा.’ इससे पहले बायाे बबल की परेशानी के ही कारण राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज लियाम लिविंग्स्टोन ने बीच में ही टूर्नामेंट छोड़ दिया और वापस इंग्लैंड लौट गए.

पिछले सीजन में नटराजन ने 16 विकेट झटके थे

टी नटराजन के लिए पिछला आईपीएल सीजन काफी शानदार रहा रहा था. उन्होंने 16 विकेट झटके थे. इस सीजन भी अपने पहले दो मैचों में उन्होंने दो विकेट चटकाए थे. टी नटराजन की चोट से सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है, क्योंकि पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार भी चोटिल हो गए. बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने इस सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की.यह भी पढ़ें: IPL 2021: कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया, कैसे बदला CSK का भाग्य

टीम 3 हार के साथ पांचवें नंबर पर काबिज

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम मौजूदा सीजन में अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी. उसे पहले तीनों मैच में हार मिली. हालांकि अपने चौथे मुकाबले में टीम ने पंजाब किंग्स को हराकर खाता खोला. टीम प्वाइंट टेबल में पांचवें नंबर पर काबिज है. 2016 की चैंपियन टीम हैदराबाद का रिकॉर्ड टी20 लीग में अच्छा रहा है. टीम अंतिम पांचों सीजन में प्लेऑफ में पहुंची है. टीम इस सीजन में भी अपने इस प्रदर्शन को बरकरार रखना चाहेगी.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here