सुमित्रा महाजन के निधन की खबर निकली अफवाह, फजीहत के बाद शशि थरूर ने डिलीट किया ट्वीट

0
4


इंदौर,नई दिल्ली. कांग्रेस नेता शशि थरूर गुरुवार को ट्विवटर पर एक गलती कर बैठे. उन्होंने पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के निधन की झूठी खबर शेयर कर दी. हालांकि फजीहत होने के बाद उन्होंने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया. शशि थरूर के ट्वीट पर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सुमित्रा महाजन एकदम स्वस्थ हैं.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “ताई एक दम स्वस्थ है. भगवान उन्हें लम्बी उमर दे.”

क्या था शशि थरूर का ट्वीट?
दरअसल, शशि थरूर ने गुरुवार रात ट्वीट कर सुमित्रा महाजन के निधन की जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन जी हमारे बीच नहीं रहीं. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें. हालांकि अपनी गलती का एहसास होने पर उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया. शशि थरूर ने ट्वीट कर कहा कि सुमित्रा महाजन के स्वस्थ होने की जानकारी मिलने से उन्हें राहत मिली है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मैंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है. मुझे आश्चर्य है कि लोगों को इस तरह की बुरी खबरें फैलाने के लिए क्या प्रेरित करता है. सुमित्रा जी के स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए मेरी शुभकामनाएं.’’

पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के निधन की खबर को सरासर गलत करार देते हुए उनके एक स्थानीय सहयोगी ने गुरुवार देर रात कहा कि 78 वर्षीय भाजपा नेता एक स्थानीय अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ ले रही हैं. 

स्थानीय भाजपा नेता और महाजन के पुराने सहयोगी राजेश अग्रवाल ने एजेंसी को बताया, “सुमित्रा महाजन को बुधवार शाम बुखार की शिकायत पर शहर के बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, लेकिन इलाज के बाद अब उन्हें बुखार नहीं है और वह आरटी-पीसीआर जांच में कोविड-19 से भी मुक्त पाई गई हैं.” उन्होंने बताया, “अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ ले रहीं महाजन से मेरी गुरुवार देर रात बात हुई है. उनकी हालत एकदम ठीक है.” 

इस बीच, ताई के छोटे बेटे मंदार महाजन ने भी वीडियो संदेश जारी कर कहा कि उनकी मां एकदम स्वस्थ हैं. उन्होंने लोगों से अपील की कि वे पूर्व लोकसभा अध्यक्ष के निधन की अफवाहों पर ध्यान न दें.

ये भी पढ़ें:

चुनावी राज्य बंगाल में कोरोना के रिकॉर्ड नए मामले, ममता बनर्जी ने रद्द की जनसभाएं | पढ़ें बड़ी बातें

नदीम-श्रवण फेम संगीतकार श्रवण राठौड़ का मुंबई में निधन, कोरोना से थे संक्रमित





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here