मात्र 10 हजार रुपये में खरीदें 50 हजार के लैपटॉप, जानिए कैसे?

0
8


आप यहां से Apple के नोटबुक macbook pro भी खरीद सकते है.

आप यहां से Apple के नोटबुक macbook pro भी खरीद सकते है. कोरोना महामारी को देखते हुए आपको इन लैपटॉप की खरीद पर फ्री होम डिलीवरी दी जाएगी साथ में आपको ऑनलाइन पैमेंट, कैश ऑन डिलीवरी जैसे कई पेमेंट ऑप्शन भी मिलेगा.

नई दिल्ली. कोरोना महामारी (Coronavirus Pandemic) के चलते कई पाबंदियों का सामना हम कर रहे है, घर से बाहर न निकलने से लेकर सोशल डिस्टेंसिंग से तक सभी तरह की सावधानी हमें बरतनी पड़ रही है. ऐसे में तकरीबन हर कंपनियों ने भी अपना काम जारी रखने के लिए अपने कर्मचारियों के लिए वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) की सुविधा दे रखी है. वर्क फ्रॉम होम के चलते आजकल पर्सनल कंप्यूटर से लेकर लैपटॉप (Laptop) की मार्केट में भारी मांग है, और खास कर आप अगर घर से काम करने के लिए लैपटॉप खोज रहे हो तो फिर बजट ही इतना होता है कि खरीदने का मन न करे, ऐसे में हम लाये है आपके लिए खास खबर अगर आप लैपटॉप खरीदने का मन बना रहे हो तो हम आपको बताएंगे कि कैसे आप 10000 के बजट में वारंटी के साथ प्रोफेशनल लैपटॉप ले सके.

HP सीरीज के लैपटॉप की शुरुआती कीमत 13,999 है
पुराने सेकंड हैंड सामान सेल करने वाली कंपनी OLX का नाम तो आपने सुना ही होगा, जहा आप अपने यूज की कोई भी चीज सस्ते में खरीद सकते है. ऐसे ही OLX पर यूज्ड लैपटॉप कलेक्शन नाम के यूजर ने विज्ञापन दिया है जिसमे उन्होंने HP सीरीज के सेकंड हैंड लैपटॉप को 13,999 की शुरुआती कीमत पर सेल कर रहे है.

ये भी पढ़ें- महंगा हो सकता है पेट्रोल और डीजल! 3 रुपये/लीटर तक बढ़ेंगे दाम, जानिए क्या है वजह?लैपटॉप पर वारंटी और गारंटी भी

विज्ञापन में बताया गया है की इन लैपटॉप्स की कंडीशन A++ है. ये लैपटॉप दो प्रोसेसर intel core i3 और i5 के साथ उपलब्ध है और इन लैपटॉप्स में आपको 4 GB की रैम और 320 GB का हार्डडिस्क भी मिलता है. लैपटॉप के हार्डडिस्क और रैम को आप अपने सुविधा के अनुसार आप बढ़ा भी सकते है. साथ में सेलर इस लैपटॉप पर आपको वारंटी और गारंटी भी दे रहे है. आप यहां से Apple के नोटबुक macbook pro भी खरीद सकते है. कोरोना महामारी को देखते हुए आपको इन लैपटॉप की खरीद पर फ्री होम डिलीवरी दी जाएगी साथ में आपको ऑनलाइन पैमेंट, कैश ऑन डिलीवरी जैसे कई पेमेंट ऑप्शन भी मिलेगा.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here