सहवाग ने टीम इंडिया मैनेजमेंट पर खड़े किये सवाल, जडेजा बोले- पंड्या की पोजिशन से खिलवाड़

0
17


IND VS ENG: वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया पर सवाल खड़े किये (News18 Hindi)

India vs England: इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया ने कई ऐसे फैसले लिये हैं जिसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर मैनेजमेंट की सोच पर सवाल खड़े कर रहे हैं. अजय जडेजा और वीरेंद्र सहवाग ने चौथे टी20 से पहले बड़ी बात कह दी.

नई दिल्ली. इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया 1-2 से पीछे चल रही है. गुरुवार को होने वाला चौथा टी20 (India vs England) उसके लिए करो या मरो की लड़ाई की तरह है. इस मैच में हार का मतलब सीरीज गंवाना होगा. टीम इंडिया इस सीरीज में खराब क्रिकेट के अलावा खराब फैसलों की वजह से भी पीछे है. खासतौर पर टीम इंडिया मैनेजमेंट जिस तरह से खिलाड़ियों का चयन कर रहा है और उनकी पोजिशन को ऊपर नीचे कर रहा है, उससे कई पूर्व क्रिकेटर नाराज हैं. पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग और अजय जडेजा ने चौथे टी20 से पहले टीम इंडिया मैनेजमेंट पर सवाल खड़े किये.

वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज के साथ बातचीत में ये पूछा कि क्या किसी खिलाड़ी में दम है कि वो टीम मैनेजमेंट से सवाल पूछ सके? सहवाग ने कहा, ‘क्या कोई हमारी टीम में ऐसा खिलाड़ी है कि जो टीम इंडिया मैनेजमेंट से सवाल पूछ सकता हो? सवाल पूछा जाए कि केएल राहुल की 3 पारियां खराब हुई और शिखर धवन की एक पारी खराब हुई लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला. क्या शिखर पूछ सकते हैं कि मुझे आगे मौके मिलेंगे भी या नहीं? क्या उनके अंदर दम है ये पूछने का?

IND VS ENG: टी20 सीरीज बचाने के लिए भारत को करने होंगे 4 काम, नहीं तो इंग्लैंड की जीत पक्की!

अजय जडेजा बोले पंड्या की पोजिशन से खिलवाड़अजय जडेजा ने भी टीम इंडिया की रणनीति पर सवाल खड़े कर लिये. जडेजा ने कहा कि खिलाड़ियों को उनकी सही पोजिशन पर मौका नहीं मिल रहा है. जडेजा ने हार्दिक पंड्या की पोजिशन को लेकर ये बात कही. जडेजा ने कहा, ‘हार्दिक पंड्या जब खेलने आए तो आर्चर, वुड उन्हें मिलते हैं. जबकि उन्हें ऐसे वक्त पर बल्लेबाजी के लिए भेजा जाना चाहिए जब थोड़े कमजोर गेंदबाज बॉल फेंक रहे हों. हार्दिक पंड्या सैम कर्रन, जॉर्डन के खिलाफ ताबड़तोड़ अंदाज में खेल सकते हैं.’ वीरेंद्र सहवाग ने भी कहा कि टीम इंडिया को बेस्ट प्लेइंग इलेवन के साथ ही मैदान पर उतरना चाहिए. विराट कोहली फॉर्म में चल रहे खिलाड़ियों को मौका देते हैं तो ऐसे में उन्हें सही पोजिशन पर भी खिलाना जरूरी है.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here