महिला दिवस पर नृशंसता की पराकाष्ठा, महिला का छह टुकड़ों में बंटा शव बरामद

0
14


पाकुड़ः अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर झारखंड के पाकुड़ के अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र से एक नृशंस घटना सामने आयी. इस थानाक्षेत्र के पचुवाड़ा रांगाटोला के पास बांसलोई नदी से पुलिस ने सोमवार को एक महिला का छह टुकड़ों में बंटा शव बरामद किया. जिसकी पहचान भाटीकांदर गांव की 45 वर्षीय सोना मरांडी के तौर पर की गयी है.

नदी में मिली कटी हुई लाश

पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी मनोज कुमार बताया कि कल शाम ग्रामीणों ने नदी में एक कटा हुआ पैर देखा. जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने बाकी अंगों की तलाश में आसपास में खुदाई शुरू की. लगभग तीन-चार घंटे की मशक्कत के बाद नदी में लगभग चार फीट नीचे से हाथ, पैर, सिर और धड़ के टुकड़े मिले.

कुछ दिन पहले दर्ज हुई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

कुमार ने बताया कि इस संबंध में भाटीकांदर गांव के मनोज हांसदा को पूछताछ के लिए बुलाया गया. उसने कुछ दिनों पूर्व अपनी मां की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उसने लाश के अंगों को देख कर उसकी शिनाख्त अपनी मां सोना मरांडी के तौर पर की.

मनोज हांसदा ने पुलिस में दर्ज करायी रिपोर्ट में बताया था कि गत 24 फरवरी की रात उसकी मां भोजन करने के बाद सो गई. लेकिन सुबह उठने के बाद वह नजर नहीं आई. काफी खोजबीन के बाद भी जब कोई जानकारी नहीं मिली तो उसने तीन मार्च को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है और उसने मामले के अपराधी को शीघ्र गिरफ्तार कर लेने की बात कही है.

इसे भी पढ़ेंः
ममता, मोदी और मिथुन: बंगाल चुनाव में क्यों हावी है ‘M’ फ़ैक्टर

क्या सीएम ममता के गढ़ को तोड़ पाएंगे अमित शाह के बंसल



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here