तमिलनाडु चुनाव: AIADMK का चुनावी वादा, दोबारा सत्ता में आने पर परिवार की महिला मुखिया को 1,500 रुपये देंगे

0
10


चेन्नईः तमिलनाडु में राजनीतिक गहमागहमी काफी बढ़ गई है. वहीं आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. इसी बीच प्रदेश में सत्तारूढ़ पार्टी AIADMK ने जनता को लुभाने के लिए अपनी आगामी योजना के बारे में जानाकरी साझा की है.

AIADMK का बड़ा ऐलान

तमिलनाडु में सत्तारूढ़ AIADMK ने सोमवार को विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में पार्टी की सरकार बनाने का दावा किया है. AIADMK की ओर से साफ किया गया है कि पार्टी की सरकार बनने के बाद राज्य में परिवार की महिला मुखिया को हर महीने बतौर सहायता 1500 रुपये दिये जायेंगे. मुख्यमंत्री के. पलानी स्वामी ने स्वयं इसकी घोषणा की है.

छह रसोई गैस सिलेंडर मुफ्त देने का वादा

इसके साथ ही जनता को आकर्षित करने के लिए पलानी स्वामी ने सत्ता में लौटने पर सभी परिवारों को हर साल छह रसोई गैस सिलेंडर मुफ्त मुहैया करने की भी घोषणा की है. वहीं, एक दिन पहले ही विपक्षी पार्टी DMK ने चुनावी वादा करते हुए परिवार की महिला मुखिया को एक हजार रुपये प्रति महीना देने का वादा किया था.

नहीं की DMK की नकलः AIADMK

हालांकि, AIADMK ने कहा कि उसने DMK की घोषणा की नकल नहीं की है और यह उसके कार्यक्रम में पहले से शामिल था. महिला दिवस के मौके पर सोमवार को AIADMK के शीर्ष नेता और मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने ऐलान किया कि अगर उनकी पार्टी फिर से सत्ता में आती है, तो परिवार की महिला प्रमुख को हर महीने 1500 रुपये की सहायता दी जायेगी.

इसे भी पढ़ेंः
ममता, मोदी और मिथुन: बंगाल चुनाव में क्यों हावी है ‘M’ फ़ैक्टर

क्या सीएम ममता के गढ़ को तोड़ पाएंगे अमित शाह के बंसल



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here