गुजरात निगम चुनाव: अमित शाह बोले- कोरोना से किसान आंदोलन तक, विपक्ष की भ्रांतियों का जनता ने हर बार जवाब दिया

0
6


नई दिल्ली: गुजरात निकाय चुनाव के नतीजों के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जहां एक तरफ पार्टी के कार्यकर्ताओं की तारीफ की, वहीं दूसरी तरफ विपक्ष पर भ्रांतियां पैदा करने का आरोप लगाते हुए निशाना साधा. निकाय चुनाव के नतीजों के बाद अमित शाह ने किसान आंदोलन और कोरोना वायरस का जिक्र करते हुए कहा कि विपक्ष ने इन मुद्दों पर भ्रांतियां पैदा करने का प्रयास किया. लेकिन हर बार जनता ने उन्हें जवाब दिया है.

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि जनता ने ये साबित कर दिया है कि गुजरात बीजेपी का गढ़ है. उन्होंने दावा किया कि इस बार पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के नतीजे भी पार्टी के पक्ष में होंगे. बंगाल में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने हैं.

अमित शाह ने कहा, “मैं फिर से इस बात को दोहराना चाहता हूं किसान आंदोलन, कोरोना…कई तरह की भ्रांतियों को विपक्ष के खड़ा करने का प्रयास किया था. हर भ्रांति को तोड़ते हुए एक के बाद एक नतीजे आए हैं. लेह-लद्दाख से लेकर हैदराबाद तक और गुजरात से लेकर अब बंगाल में चुनाव है…उसके भी नतीजे अच्छे आने वाले हैं. मोदी जी के नेतृत्व में सभी प्रकार से एक संपूर्ण विजय गुजरात में भारतीय जनता पार्टी को मिली है. विजय भाई, नितिन भाई और हमारे पार्टी के अध्यक्ष सीआर पाटिल…इनकी पूरी टीम को मैं हृदय से बधाई देना चाहता हूं…और गुजरात की जनता का भी हृदय से बहुत-बहुत धन्यवाद करना चाहता हूं…गुजरात भारतीय जनता पार्टी का गढ़ है…इसको अच्छे से साबित किया है.”

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास की यात्रा को बीजेपी ने आज भी जारी रखा है. आज के परिणाम अब तक के सबसे सर्वश्रेष्ठ परिणाम हैं. बीजेपी ने लगभग 85 फीसदी सीटें जीती हैं. कांग्रेस पार्टी बुरी तरह हारी है. कांग्रेस के नेताओं के लिए आत्मचिंतन का समय है.”

गुजरात निगम चुनाव रिजल्ट: बीजेपी की बड़ी जीत पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर कही ये बात 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here