नहीं रहीं ‘बॉन्ड गर्ल’ Tanya Roberts, लंबे समय से थीं बीमार

0
38


लॉस एंजेलिस: गलती से की गई मौत की घोषणा के एक दिन बाद ही ‘बॉन्ड गर्ल’ (Bond Girl) और अभिनेत्री तान्या रॉबर्ट्स (Tanya Roberts) का निधन हो गया. उनकी मौत यूरेनरी ट्रैक (मूत्रनली) में संक्रमण के कारण हुई है. वह 65 साल की थीं.

पहले आई निधन की गलत खबर

बता दें, एक दिन पहले ही एक्ट्रेस (Tanya Roberts) के निधन की खबर खूब वायरल हुई थी. इस पर उनके प्रतिनिधि ने सफाई भी दी थी. रविवार देर रात उनके प्रतिनिधि माइक पिंगले (Mike Pingel) ने उनके मृत होने की खबर बताई थी. बाद में उनकी सफाई आई थी कि ऐसा उन्होंने गलती से कर दिया था.  

इस शो में भी नजर आई थीं तान्या

जेम्स बॉन्ड मूवी के अलावा तान्या (Tanya Roberts) लोकप्रिय टीवी शो That ’70s Show का भी हिस्सा रह चुकी हैं. तान्या 10 दिनों से ICU में भर्ती थीं और उनकी तबीयत में कोई सुधार भी नहीं था. Cedars-Sinai Medical Center में उनका इलाज चल रहा था. 

इस अस्पताल में भर्ती थीं तान्या

24 दिसंबर को तान्या (Tanya Roberts) अपने कुत्तों को टहलाते हुए गिर गईं थीं. बता दें, 3 जनवरी यानी रविवार को उनकी मौत की खबर सामने आई, लेकिन अगले ही दिन उनके प्रतिनिधि ने साफ किया कि तब उनकी मौत नहीं हुई थी, उन्हें गलत जानकारी प्राप्त हुई थी. 

लोगों को थी एक्ट्रेस की काफी चिंता

बता दें, अस्पताल का कहना है कि पेशेंट प्राइवेसी लॉ को ध्यान में रखते हुए वो सीधे तौर पर कोई जानकारी प्रकाशित नहीं करेंगे. ऐसे में तान्या (Tanya Roberts) के प्रतिनिधि ही उनसे जुड़ी जानकारी साझा कर रहे हैं. लोग उनकी तबीयत को लेकर काफी चिंतित थे. 

ये भी पढ़ें:  मौत की खबर आने के बाद पता चला, जिंदा हैं James Bond एक्ट्रेस Tanya Roberts





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here