Soman Kapoor जल्द ही शुरू करेंगी ‘ब्लाइंड’ की शूटिंग, एक्शन-थ्रिलर से लबालब होगी फिल्म

0
22


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आहूजा जल्द ही अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘ब्लाइंड’ (Blind) की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक यह फिल्म ग्लासगो में शूट की जाएगी. शोम मखीजा द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर फिल्म स्टार्ट-टू-फिनिस शेड्यूल में शूट की जाएगी. फिल्म में विनय पाठक (Vinay Pathak), पूरब कोहली (Purab Kohli) और लिलेट दुबे (Lilette Dubey) भी लीड रोल में दिखाई देंगी. 

तरण आदर्श ने दी जानकारी
ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने इस बात की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘सोनम कपूर ने आज स्कॉटलैंड के ग्लासगो में क्राइम थ्रिलर फिल्म ब्लाइंड की शूटिंग स्टार्ट कर दी. फिल्म एक दृष्टिहीन पुलिस अधिकारी की कहानी है, जो एक सीरियल किलर की तलाश कर रहा है. इसमें विनय पाठक, पूरब कोहली और लिलेट दुबे भी नजर आएंगो. फिल्म सुजॉय घोष, अविशेक घोष और मनीषा डब्ल्यू, पिंकेश नाहर और सचिन नाहर, और नवो थॉमस किम द्वारा निर्देशित है. ये 2021 में रिलीज होगी.’

कोरियाई फिल्म की है रीमेक
सोनम कपूर (Soman Kapoor) फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म एक अंधे पुलिस ऑफिसर के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी, जो एक सीरियल किलर के मामले को सुलझाने की कोशिश करता है.  सोनम की यह फिल्म फेमस कोरियाई ‘ब्लाइंड’ का रीमेक है. इस फिल्म का तमिल रीमेक भी बनाया जा चूका है, जिसका नाम ‘नेत्रिकन’ है. फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) लीड रोल में नजर आईं थी.

AK vs AK में दिखी थीं एक्ट्रेस
सोनम कपूर हाल ही में AK vs AK में दिखाई दीं, जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है. फिल्म में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) द्वारा उन्हें किडनैप किया गया था और अनिल कपूर को एक तय मुताबिक पीरियड ऑफ टाइम में सर्च करना होता है. लंबे समय के बाद सोनम कपूर को फिल्म में देखा गया था. इस फिल्म के अलावा सोनम आखिरी बार दलकीर सलमान (Dulquer Salman) के साथ फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ (The Zoya Factor) में दिखाई दी थीं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here