Rajinikanth नहीं बनाएंगे राजनीतिक पार्टी, खराब तबीयत की वजह से लिया ये फैसला

0
24


नई दिल्ली: तमिलनाडु में होने वाले विधान सभा चुनाव से पहले सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने बड़ा ऐलान किया है. रजनीकांत ने मंगलवार को एक बयान जारी किया है. उन्होंने ट्वीट के माध्यम से कहा कि वो कोई राजनीतिक दल नहीं बनाने जा रहे हैं. हालांकि, तमिलनाडु के लोगों के लिए आगे भी काम करते रहेंगे.

रजनीकांत ने दी अपनी तबीयत की जानकारी

रजनीकांत (Rajinikanth) ने अपने बयान में कहा कि बीते दिनों उनकी तबीयत खराब हो गई, वो इसे भगवान का इशारा मानते हैं. इसी के चलते वे राजनीतिक पार्टी नहीं बनाने का फैसला करते हैं. रजनीकांत ने कहा है कि वो ऐसा नहीं चाहते हैं कि लोग ये सोचें कि उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है. 

रजनीकांत ने किया था पार्टी बनाने का ऐलान

बता दें, रजनीकांत (Rajinikanth) की ओर से ऐलान किया गया था कि वो 31 दिसंबर को अपने राजनीतिक दल की घोषणा करेंगे. पार्टी बनाने की इस बात के सामने आने के बाद तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव में उनका लड़ना तय माना जा रहा था. कहा जा रहा था कि रजनीकांत मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भी बन सकते हैं.

हैदराबाद में बिगड़ी थी एक्टर की तबीयत

बीते दिनों हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान रजनीकांत  (Rajinikanth) की तबीयत बिगड़ गई. तबीयत अचानक बिगड़ने पर उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल से उन्हें बीते दिन ही छुट्टी मिली है. 

2021 में होना है विधानसभा चुनाव

गौर करने वाली बात है कि रजनीकांत (Rajinikanth) काफी लंबे वक्त से ही राज्य में अपने समर्थकों और फैन क्लब के सदस्यों के साथ बैठक कर रहे थे. इसमें राजनीति में एंट्री करने की बात भी सामने आई थी. इस साल के अंत में पार्टी का ऐलान करने का प्लान था, लेकिन अब ये प्लान पूरी तरह बदल चुका है. तमिलनाडु में 2021 में ही विधान सभा चुनाव होने हैं. डीएमके, AIADMK, कांग्रेस, बीजेपी चुनाव में मुख्य पार्टी होंगी. इसके अलावा इस बार कमल हासन की पार्टी भी चुनावी मैदान में होगी. 

ये भी पढ़ें: सुपरस्टार Rajinikanth को अस्पताल से मिली छुट्टी, बरतनी होंगी ये सावधानियां





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here