IND vs AUS: Rohit Sharma के तीसरा टेस्ट खेलने पर बड़ा अपडेट, Ravi Shastri ने किया खुलासा

0
20


मेलबर्न: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हैमस्ट्रिंग चोट से उबरने के बाद सिडनी में क्वारंटीन में हैं और वह बुधवार को मेलबर्न में टीम से जुड़ेंगे. हालांकि टीम से जुड़ने के बाद भी रोहित का सात जनवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में खेलना तय नहीं है. सिडनी में जारी कोविड-19 में अगर सुधार नहीं होती है तो तीसरे टेस्ट को मेलबर्न स्थानांतरित किया जा सकता है.

भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने मैच के बाद कहा कि टीम प्रबंधन रोहित से बात करेगी कि वह कैसा महसूस करते हैं और फिर इसके बाद उनकी उपलब्धता पर कोई फैसला लिया जाएगा.

Ravichandran Ashwin ने मुथैया मुरलीधरन को पछाड़ा, हासिल किया ये खास मुकाम

भारतीय क्रिकेट टीम ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर, चार मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है.

शास्त्री (Ravi Shastri) ने मैच के बाद कहा, ‘रोहित बुधवार को टीम से जुड़ेंगे. हम उनसे बातचीत करेंगे कि शारीरिक रूप से वह कितना फिट हैं, क्योंकि वह पिछले कुछ सप्ताह से क्वारंटीन में हैं. हम देखेंगे कि वह कैसा महसूस करते हैं और फिर उसके बाद ही उन पर कोई फैसला लिया जाएगा’.

अपनी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को पांचवीं बार आईपीएल चैम्पियन बनाने वाले रोहित आईपीएल के दौरान चोटिल हो गए थे. हालांकि इसके बावजूद वह क्वालीफायर-1 और फाइनल खेले थे. इसके बाद वह बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट अकेडमी में गए थे.

Rahane की कप्तानी में Team India की जीत के बाद ट्रोल हुए Virat Kohli, ट्विटर पर आई Memes की बाढ़

रोहित (Rohit Sharma) टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले दिसंबर के मध्य में ऑस्ट्रेलिया पहुंचे थे और फिलहाल वह क्वारंटीन में हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here