IND VS AUS: विराट कोहली हुए ट्रोल, फैंस बोले-टीम अजिंक्य रहाणे देख लेंगे, आप छुट्टियां बढ़ा लो

0
38


IND VS AUS: विराट कोहली मेलबर्न में जीत के बाद ट्रोल क्यों हुए? (PC-AP)

India vs Australia: मेलबर्न में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया, बड़ी बात ये है कि जीत विराट कोहली, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा और रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में मिली है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 29, 2020, 2:05 PM IST

नई दिल्ली. मेलबर्न टेस्ट में जैसे ही टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) को 8 विकेट से हराया, भारतीय टीम का हर फैन अपने ही अंदाज में जश्न मनाने लगा. सोशल मीडिया पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर से लेकर मौजूदा क्रिकेटरों ने ऐतिहासिक जीत पर टीम इंडिया को सलाम किया. पैटरनिटी लीव पर चल रहे कप्तान कोहली ने भी अजिंक्य रहाणे की कप्तानी की तारीफ की और उन्होंने भारतीय टीम के और ऊंचाइयों में जाने की कामना की. हालांकि इस बीच विराट कोहली के आलोचक उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आए.

विराट कोहली हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्विटर पर लिखा, ‘ये जीत शानदार है, पूरी टीम की बेहतरीन कोशिश. साथी खिलाड़ियों और खासकर रहाणे के लिए इससे ज्‍यादा खुश नहीं हो सकता, जिन्‍होंने जीत में टीम की शानदार अगुआई की. हम यहां आगे से ही बढ़ेंगे.’ विराट कोहली ने जैसे ही ये पोस्ट किया, उनके आलोचकों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ ट्रोलर्स ने तो उन्हें अपनी पैटरनिटी लीव और लंबी करने की सलाह दी. वहीं एक फैन ने ये लिख दिया कि आप अपने बच्चे का ध्यान रखें टीम इंडिया को रहाणे संभाल लेंगे.

विराट कोहली को फैंस ने किया ट्रोल

बता दें विराट कोहली की अगुवाई में पिछले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी. हालांकि मौजूदा टेस्ट सीरीज की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और भारतीय टीम एडिलेड में पहला टेस्ट मैच 8 विकेट से हार गई. इसके बाद विराट कोहली पितृत्व अवकाश लेकर भारत आ गए जिसका कई लोगों ने विरोध किया. हालांकि विराट कोहली की गैरमौजूदगी का टीम इंडिया पर ज्यादा फर्क नहीं पड़ा और अजिंक्य रहाणे ने जबर्दस्त कप्तानी कर टीम इंडिया को मेलबर्न में जीत दिलाई.

IND VS AUS: अजिंक्य रहाणे ने बताई मेलबर्न में जीत की वजह, बोले-शुभमन गिल, सिराज पर गर्व

रहाणे बने जीत के नायक
अजिंक्य रहाणे मेलबर्न में जीत के नायक रहे. उन्होंने पहली पारी में शानदार शतक ठोका, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया. रहाणे के अलावा मोहम्मद सिराज आर अश्विन ने टेस्ट मैच में 5-5 विकेट झटके. शुभमन गिल ने भी अपने पहले टेस्ट मैच में 45 और नाबाद 35 रनों की पारी खेली.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here