Farah Khan के बाद Vikrant Massey का सोशल मीडिया हैंडल हुआ हैक, एक्टर ने दी जानकारी

0
25


नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों में कई सोशल मीडिया अकाउंट हैकिंग की खबरें सामने आई हैं. बॉलीवुड भी इससे बच नहीं सका है. पहले एक्टर उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) और फिर सिंगर अंकित तिवारी (Ankit Tiwari) का सोशल मीडिया अकाउंट भी बीते दिनों हैक हुआ था. इस लिस्ट में अब दो नए नाम शामिल हुए हैं. ये कोई और नहीं डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) और एक्टर विक्रांत मेस्सी (Vikrant Massey) हैं. दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गए हैं.  

फराह खान के बाद अब एक्टर ने फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट दोनों  हैक होने की जानकारी दी. इस खबर की जानकारी एक्टर ने इंस्टाग्राम पर दी है. वैसे फराह को तो अपने पति शिरीष की मदद से इंस्टाग्राम अकाउंट वापस मिल गया है. इसकी जानकारी भी उन्होंने दी है. इसके साथ ही विक्रांत ने भी पोस्ट कर लोगों को जानकारी दी.  

एक्टर ने दी जानकारी

विक्रांत मेस्सी (Vikrant Massey) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई. इसमें विक्रांत (Vikrant Massey) ने लिखा, ‘मेरा फेसबुक और इंस्टाग्राम अकांउट हैक हो गया था. अगर कोई भी मेसेज या कमेंट आया हो तो प्लीज इग्नोर करें. हम इस पर काम कर रहे हैं.’ 

फराह खान का नोट

फराह ने लिखा, ‘ये सच है मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक हो गया था. इससे कई लोगों को मैसेज भेजी गए. प्लीज जागरूक रहिए. मुझे अपना अकाउंट वापस मिला इसके लिए कंप्यूटर इंजीनियर शिरीष का शुक्रिया. जल्द ही ट्विटर भी वापस मिल जाएगा.’ नोट में फराह ने लिखा, ‘कल देर शाम तक मेरा ट्विटर अकाउंट हैक था. कृपया किसी भी मैसेज पर रिप्लाई या क्लिक न करें. हो सकता है कि आपका अकांउट भी हैक हो जाए.’ 

इनके भी अकाउंट्स हुए थे हैक

बता दें, विक्रांत मेस्सी (Vikrant Massey) से पहले ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान का इंस्टा अकाउंट भी हैक हुआ था. उन्होंने भी अपने फैंस से सावधान रहने की अपील की थी. इसके साथ ही उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) का भी इंस्टा अकाउंट हैक हुआ था. उर्मिला अपना अकाउंट पाने के लिए पुलिस की मदद लेनी पड़ी थी. 

ये भी पढ़ें: Farah Khan का ट्विटर और इंस्टाग्राम एकाउंट हुआ हैक, लोगों को किया अलर्ट





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here