सनी लियोन के साथ विक्रम भट्ट की ‘अनामिका’ में नजर आएंगी सोनाली सहगल

0
40


अनामिका सीरीज की शूटिंग मुंबई में चल रही है.

सोनाली (Sonnalli Seygall) ने इंस्टाग्राम पर सनी लियोन (Sunny Leone) के साथ पहली फोटो डाली और दूसरी विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) और सनी लियोन के साथ फोटो पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी. सोनाली ने लिखा- “सनी लियोन के साथ विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित अनामिका का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं.”

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 29, 2020, 5:06 PM IST

‘प्यार का पंचनामा’ फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) अपनी खूबसूरती के लिए काफी फेमस हैं. वो कई बार बेहद हॉट अंदाज में सोशल मीडिया पर खुद की फोटोज पोस्ट करती हैं. सोनाली ने आज ही इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर कर ये जानकारी दी है कि वो विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) द्वारा निर्देशित वेब सीरीज ‘अनामिका’ (Anamika) में सनी लियोन (Sunny Leone) के साथ नजर आने वाली हैं.

सोनाली ने इंस्टाग्राम पर सनी लियोन के साथ पहली फोटो डाली और दूसरी विक्रम भट्ट और सनी लियोन के साथ फोटो पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी. सोनाली ने लिखा- “सनी लियोन के साथ विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित अनामिका का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं.”

सनी लियोन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज डालकर इस न्यूज को खुलासा किया कि सोनाली सहगल भी इस सीरीज का हिस्सा हैं. सनी लियोन ने लिखा- “खूबसूरत सोनाली सहगल के साथ देखिए अनामिका का खुलासा, विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित वेब सीरीज में.”

21 दिसंबर को सनी लियोन ने अनामिका की शूटिंग के पहले दिन कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जिसमें वो सीरीज का क्लैप लिए नजर आ रही हैं. सनी ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था- सतनाम…एक नए चीज की शुरुआत और मेरे लॉकडाउन का अंत. विक्रम भट्ट के साथ एक नई यात्रा की शुरुआत.

अनामिका सीरीज की शूटिंग मुंबई में चल रही है. इस सीरीज को विक्रम भट्ट ने लिखा है और वही इसका निर्देशन कर रहे हैं. फिल्म को विक्रम भट्ट और कृष्णा भट्ट का प्रोडक्शन हाउस लोन रेंजर प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये सीरीज बंदूकों और एक्शन से भरी सीरीज होगी. बताया जा रहा है कि सीरीज में 10 एपिसोड होंगे और ये एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here