श्रीलंका के खिलाड़ी को मुधमक्‍खी ने मारा डंक, 4 खिलाड़ियों के चोटिल होने से मुश्किल में टीम

0
22


डिकवेला ने पहली पारी में 49 रन बनाए थे (फोटो क्रेडिट: आईसीसी ट्विटर हैंडल )

साउथ अफ्रीका और श्रीलंका के बीच सेंचुरियन में पहला मैच खेला जा रहा है, जिसमें श्रीलंका की टीम पर अब हार का संकट मंडराने लगा है

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 29, 2020, 6:17 AM IST

नई दिल्‍ली. साउथ अफ्रीका और श्रीलंका (South Africa vs Sri Lanka) के बीच सेंचुरियन में खेले जा रहे पहले मैच में मेजबान टीम मजबूत स्थिति में नजर आ रही है. जहां श्रीलंका की 396 रन की पहली पारी के जवाब में साउथ अफ्रीका ने 621 रन बना डाले. वहीं दूसरी पारी में श्रीलंका तीसरे दिन का खेल समाप्‍त होने तक दो विकेट के नुकसान पर 65 रन बना चुकी है. हालांकि टीम मुश्किलों से घिरी नजर आ रही है. इस मुकाबले में उसके कई खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं और इस बीच टीम को निरोशन डिकवेला (niroshan dickwella) के रूप में बड़ा झटका लगा. दरअसल उन्‍हें मधुमक्‍खी ने डंक मार दिया था और इस वजह से उन्‍हें इस मैच से बाहर होना पडा. डिकवेला शानदार फॉर्म में चल रहे थे. पहली पारी में भी उन्‍होंने 49रन बनाए थे.

डिकवेला से पहले श्रीलंका के तीन खिलाड़ी चोटिल हो गए. श्रीलंका के स्‍टार बल्‍लेबाज धनंजय डीसिल्‍वा बल्‍लेबाजी के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव के कारण रिटायर्ड हर्ट हो गए, जिस वजह से उन्‍हें पहली पारी में 79 रन बनाकर ही मैदार से बाहर जाना पड़ा. वहीं गेंदबाज कसून रजिथा और वनिंदू हसरंगा भी चोट के कारण बाहर हो गए और अब डिकवेला चोटिल हो गए हैं.

यह भी पढ़ें:

बड़ी खबर: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्‍ट से पहले मेलबर्न में टीम इंडिया से जुड़ेंगे रोहित शर्माIND vs AUS: ऋषभ पंत को देख ग्लेन मैक्ग्रा को याद आए एडम गिलक्रिस्ट, तारीफ में कही ये बड़ी बात

पहले टेस्‍ट मैच में अब तक कुल चार श्रीलंकाई खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं. इससे पहले 1976 में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ कुल 5 खिलाड़ी चोटिल हुए थे और पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेट में किसी टीम को 6 या उससे कम विकेट गिरने के बावजूद ऑल आउट घोषित कर दिया गया था. साउथ अफ्रीका और श्रीलंका के बीच पहले टेस्‍ट मैच की बात करें तो इस समय में अभी श्रीलंका 160 रन से पीछे चल रही है. दिनेश चांदीमल 21 और कुसाल परेरा 33 रन बनाकर क्रीज पर टिके हुए हैं. अगर श्रीलंका को मुकाबले में वापसी करनी है तो उसे एक बड़ी साझेदारी करनी होगी.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here