Video: आमिर खान ग‍िर के जंगलों में फैमली के साथ मना रहे हैं अपनी 15th Wedding Anniversary

0
17


आम‍िर खान और क‍िरण राव.

आज यानी 28 द‍िसंबर को आमिर और उनकी पत्‍नी क‍िरण राव (Kiran Rao) की वेडिंग एनीवर्सरी है और इसे ही सेलीब्रेट करने के लिए ल‍िए आमिर खान अपने परिवार के साथ गुजरात के ग‍िर पहुंच गए हैं. आज आमिर और क‍िरण राव की शादी को 15 साल (15th Wedding Aniversary) हो गए हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 28, 2020, 4:41 PM IST

गुजरात. एक्‍टर आमिर खान (Aamir Khan) एक द‍िन पहले ही अपने पूरे परिवार के साथ गुजरात (Gujrat) के ग‍िर (Gir) पहुंचे हैं. दरअसल आज यानी 28 द‍िसंबर को आमिर और उनकी पत्‍नी क‍िरण राव (Kiran Rao) की वेडिंग एनीवर्सरी है और इसे ही सेलीब्रेट करने के लिए ल‍िए आमिर खान अपने परिवार के साथ यहां पहुंच गए हैं. आज आमिर और क‍िरण राव की शादी को 15 साल (15th Wedding Aniversary) हो गए हैं. उन्होंने रविवार को सासन के पास जंगल में 12 शेर देखे और अपने ग‍िर के एक्‍सपीरंस पर उनका कहना है कि उन्‍होंने यहां के बारे में जितना सुना था, ये जगह उससे भी ज्‍यादा खास है.

आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव के इस ट्रिप पर उनका बेटा आजाद और उनकी बेटी ईरा खान भी उनके साथ है. इस ट्र‍िप पर आमिर के दोस्‍त भी उनके साथ हैं. करीब 50 लोग पोरबंदर चार्टर प्लेन में सवार होकर मोटर मार्ग से सासन के पास एक रिसोर्ट पहुंचे. आमिर खान और उनके परिवार ने जिप्सी में जंगल सफारी की का लुत्‍फ भी उठाया. बताया जा रह है कि आमिर और उनकी फैमली को सफारी के दौरान 12 शेर द‍िखाई द‍िए और इससे वो काफी एक्‍साइटेड हो गए.

आमिर ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘जितना भी गिर के बारे में मैंने सुना था ये जगह उससे भी ज्‍यादा स्‍पेशल है. शेर को देखकर बहुत खुशी हुई.’ आमिर खान यहां ज‍िस र‍िजॉर्ट में रुके हैं, वहां उन्‍होंने पूरे बैंड के साथ गाना भी गाया.आपको बता दें कि क‍िरण राव आमिर खान की फिल्‍म ‘लगान’ में असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर थीं और इसी फिल्‍म की शूटिंग के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं. इत्तेफाक है कि लगान की शूटिंग गुजरात के कच्‍छ में हुई थी और अपनी शादी की 15वीं सालग‍िरह पर भी ये जोड़ी गुजरात में ही सेलीब्रेट कर रही है.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here