‘The Kashmir Files’ के फिल्म सेट पर निर्देशक विवेक अग्निहोत्री हुए घायल

0
22


मुंबई: सिने कलाकार मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर और पल्लवी जोशी सहित ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की पूरी टीम हाल ही में मसूरी, देहरादून में शूटिंग कर रहे है, विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) को शूटिंग के दौरान उनके पैर में चोट लग गई हैं, लेकिन फिल्म निर्माता चोट के बावजूद अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

जब हमने इस बारे में विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) से बात की, तो उन्होंने कहा, ‘हम अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए उत्तराखंड और कश्मीर में एक बेहद हेक्टिक शेड्यूल में काम कर रहे हैं और इसमें बहुत सारे एक्शन और कड़ी मेहनत शामिल है. एक दृश्य के दौरान मैं दौड़ते वक़्त मेरा पैर मुड़ गया और मुझे एक बहुत बड़ी मोच आ गयी, जिस वजह से मैं चलने या उठने में सक्षम नहीं हूं. लेकिन मैं शूटिंग को रोक नहीं सकता क्योंकि हम अफॉर्ड नहीं कर सकते.’

आगे कहते हैं, ‘मेरे लिए, यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह एक जीवन मिशन है, लाखों लोग इस फिल्म की उम्मीद कर रहे हैं. मुझे लगता है कि उनके प्रति मेरी जिम्मेदारी रहेगी. हमें मार्च में कोरोना समय के दौरान अपने शेड्यूल को स्थगित करना पड़ा और आखिरकार, हमने अब शूटिंग करना कर दिया हैं. मुझे मिथुन (चक्रवर्ती) दा द्वारा प्रेरणा मिली थी, हाल ही में वह बहुत बीमार महसूस कर रहे थे और अगले दिन वह शूटिंग के लिए वापस आ गए थे तो मैं कैसे ब्रेक ले सकता हूं इसलिए मेरी पूरी यूनिट सुझाव दे रही थी और डॉक्टर कह रहे थे कि मुझे ब्रेक लेना होगा लेकिन मैं कोशिश कर रहा हूं फिल्म को शेड्यूल पर खत्म करने की मेरी पूरी कोशिश है.

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री का मानना है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ दुनिया को, खासकर उनके देशवासियों को कश्मीरी हिंदुओं की दुर्दशा के बारे में बताने की दिशा में एक छोटा सा कदम है. अभिनेता अनुपम खेर की एक महत्वपूर्ण भूमिका में,’ द कश्मीर फाइल्स’ को 2021 में रिलीज होगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here