Karthik Aaryan संग Sara Ali Khan के रिश्ते में आई खटास! ऐसे खुला राज

0
24


नई दिल्ली: कभी गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड बनकर सुर्खियों में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan)  को लेकर एक चौंकाने वाली बात सामने आई है. अपने डेब्यू के पहले करण जौहर के शो पर सारा अली खान ने खुल्लम खुल्ला कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बताया था, उसके बाद दोनों ने फिल्म ‘लव आज कल’ में साथ काम भी किया लेकिन अब उसी कार्तिक आर्यन का नाम उनकी जिंदगी से परमानेंटली हट चुका है. यह खुलासा सारा अली खान ने उस समय किया जब वह अपने फिल्म ‘कुली नंबर 1’ (Coolie No 1) का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा शो में पहुंचीं. इस मौके पर उनके साथ फिल्म के हीरो वरुण धवन भी थे.

जी हां! सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक बार फिर अपनी साफगोई का उदाहरण देते हुए यह सबके सामने बता दिया है कि अब कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan) से अब उनकी बात नहीं होती, लेकिन उन्होंने इस बात को कुछ अलग अंदाज में बताया है. दरअसल कपिल शर्मा ने जब सारा और वरुण के साथ एक गेम खेला जिसमें दोनों को कुछ शब्द बताए और उन्हें कौन एक्टर इन शब्दों को सुनकर याद आता है, यह बताना था. इसी बीच जब सबसे बड़े फ्लर्ट की बात आई तो यहां वरुण ने तपाक से कार्तिक आर्यन का नाम ले लिया. लेकिन कार्तिक का नाम सुनते ही सारा ने अपना मुंह छुपा लिया. 

यहां वरुण ने सारा से पूछा, ‘फ्लर्ट तो कार्तिक है ना?’ सारा ने कोई जवाब नहीं दिया, फिर इसी सवाल को कपिल ने दोहराया तब जवाब में सारा ने कहा, ‘आप जिस नंबर से सम्पर्क करने की कोशिश कर रहे हैं वो परमानेंटली स्विचड ऑफ है.’ अब सारा का ऐसा जवाब यह साफ बता रहा है कि उनकी और कार्तिक आर्यन की बात पूरी तरह से बंद है. 

आपको बता दें कि वरुण धवन ने इस शो में सारा के बारे में कहा था, ‘इनके साथ काम कर रहा था तो मुझे आयुष्मान, कार्तिक, विक्की कौशल सबने मैसेज किया था.’ इस पर सारा ने पूछा, ‘क्या बोला था?’ जवाब में वरुण ने जवाब दिया, ‘कि बचके रहना.’ इस बात को सुनकर सेट पर मौजूद सभी लोग ठहाका मारकर हंस पड़े.

फिल्म ‘कुली नं. 1’ 25 तारीख को रिलीज हुई है, यह डेविड धवन द्वारा निर्देशित है. यह 1995 में इसी नाम से आई सुपरहिट फिल्म की रीमेक है, जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे. पुरानी फिल्म का निर्देशन भी डेविड धवन ने ही किया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here